कड़ी सुरक्षा के बीच किम पहुंचे सिंगापूर
कड़ी सुरक्षा के बीच किम पहुंचे सिंगापूर
Share:

लम्बे समय से चल रही किम जोंग-उन और डोनाल्ड ट्रम्प की बातचीत अब अपने अंतिम समय में है. उत्तर कोरिया के राष्ट्राध्यक्ष किम जोंग-उन ने सिंगापूर की धरती पर कदम रख दिया है. किम जोंग-उन यहाँ पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प से मुलाकात करेंगे. बता दें, विश्व के सबसे बड़े दो दिग्गज नेताओं के बीच होने वाली यह मुलाकात सेंटोसा रिसॉर्ट में 12 जून को होनी है. अमेरिका सरकार ने उम्मीद जताई है कि इस मुलाकात के बाद उत्तर कोरिया परमाणु हथियारों के कार्यक्रम पर पूर्णतः प्रतिबंध लगा देगा. 

कड़ी सुरक्षा के बीच पहुचें किम जोंग-उन: किम जोंग उन को सिंगापुर ले जाने के लिए प्योंगयांग से तीन विमानों ने उड़ान भरी थी. उसमें से एक सोवियत में बनी Ilyushin-62 थी जो किम जोंग उन का निजी जेट है. इसका आधिकारिक नाम Chammae-1 या Goshawk-2 है, लेकिन किम जोंग अपने इस निजी जेट में सवार नहीं थे. वो एयर चाइना 747 से सिंगापुर पहुंचे. इस फ्लाइट का नंबर CA122 था. विमान में उड़ान के दौरान विमान का कॉल साइन बदल दिया गया जो पहले CA122 था और बाद में CA061 हो गया. 

बता दें,  किम जोंग-उन के सिंगापूर पहुंचने के बाद ही सिंगापुर के विदेश मंत्री विवियन बालकृष्णन ने चांगी एयरपोर्ट पर गर्मजोशी के साथ किम से हाथ मिलाया और इसकी तस्वीर भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है. एयरपोर्ट से होटल की ओर किम,मर्सीडीज बेंज से गए वहीं किम के आगे पीछे कुल 20 गाड़ियां थी. 

आखिर ट्रंप की पत्नी को हुआ क्या है ?

पुरुषों को आकर्षित करने के लिए महिला ने बदल डाला अपना ये बॉडी पार्ट

बेईमान और कमजोर है जस्टिन ट्रूडो- ट्रंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -