पुरुषों को आकर्षित करने के लिए महिला ने बदल डाला अपना ये बॉडी पार्ट
पुरुषों को आकर्षित करने के लिए महिला ने बदल डाला अपना ये बॉडी पार्ट
Share:

दुनिया में लोग ज्यादा खूबसूरत और सेक्सी दिखने के लिए न जाने के क्या-क्या कर डालते हैं. फिगर को और ज्यादा सेक्सी दिखने के लिए आज सेलिब्रिटीज सर्जरी करवा लेती हैं. शिल्पा शेट्टी, प्रियंका चोपड़ा, आयशा टाकिया, अनुष्का शर्मा जैसी बॉलीवुड एक्ट्रेस भी अपने फिगर क सेक्सी दिखने के लिए सर्जरी करवा चुकी हैं. ऐसी एक मॉडल है जिसने सेक्सी दिखने के लिए इतनी बार अपनी कदम की सर्जरी करवाई कि 20 इंच की रह गई.

वेनेजुएला की मॉडल ‘एलेइरा एवेंडानो’ ने दुनिया की सबसे अलग लडक़ी दिखने के लिए एक बड़ा उठाया. उन्होंने सेक्सी दिखने के लिए अपनी कमर को इतना ऐंठा कि 20 इंच की रह गई. इस पतली कमर पाने के लिए एलेइरा ने करीब 6 साल कड़ी मेहनत की. वो रोजाना दिन में 23 घंटे टाइट कोर्सेट (चोली) पहने रहती थीं. एलेइरा का कहना है कि उन्हें शुरू से परफेक्ट दिखने की ख्वाहिश थी, इसके लिए वह अब तक अपनी बॉडी की 20 बार से ज्यादा सर्जरी करवा चुकी हैं.

एलेइरा के मुताबिक उन्होंने जब वो 19 साल की थी तब उन्होंने पहली बार अपनी ब्रेस्ट की सर्जरी करवाई थी. जिसके बाद से ही वो लगातार सर्जरी करवाती रही. जानकारी हैरानी होगी कि एलेइरा ने अब तक चार बार ब्रेस्ट इंप्लांट सर्जरी और दो बार नाक की सर्जरी करवा चुकी है. इसके अलावा अपने बट और पेट की भी वो सर्जरी करवा चुकी है. आज एलेइरा दुनिया की मोस्ट सेक्सी मॉडल में गिनी जाती है हैं. उनके सोशल मीडिया पेज इंस्टाग्राम पर करीब 5 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

इस गांव में हर मर्द के पास हैं दो बीवी

हॉस्पिटल में हुई शादी और 18 घंटे बाद मर गयी दुल्हन

Video: अपनी दो साल की बेटी को स्टेज पर नर्वस देखकर डैड पहुँच गए डांस के लिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -