अपनी शादी को कोई दूसरा मौका नहीं देना चाहती किम, कहा-
अपनी शादी को कोई दूसरा मौका नहीं देना चाहती किम, कहा- "अब कोई काउंसलिंग शादी को टूटने से नहीं..."
Share:

हॉलीवुड टीवी स्टार किम कार्दशियन ने कान्ये वेस्ट के साथ अपने रिश्ते को समाप्त करने का फाइनल निर्णय कर लिया है. किम का बोलना है कि कोई काउंसलिंग दोनों के रिश्ते में सुधार नहीं ला सकती. ख़बरों के अनुसार किम  तलाक के डॉक्यूमेंट्स जमा कर चुकी है और रिक्वेस्ट की है खुद को लीगली सिंगल करने की. किम ने बच्चों की कस्टडी और प्रॉपर्टी मैटर को तलाक के केस से अभी दूर ही रखा हुआ है.

किम का बोलना है कि उनकी और कान्ये के विवाह में अब कुछ भी ठीक नहीं होने वाला. दरअसल किम फरवरी 2021 से तलाक चाहती हैं. वह चाहती हैं कि जल्द से जल्द इस केस की सुनवाई हो और दोनों आधिकारिक तौर आप  एक दूसरे से अलग हो जाएं. लेकिन कान्ये की तरफ से ऐसा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  किम ने अपनी बहन ख्योल से बात करते हुए अपना दर्द जाहिर किया. किम ने बोला था कि मैं अब ये सब नहीं सह पाऊंगी. क्यों मैं इसमे फंसी हुई हूं. कान्ये तो अलग-अलग राज्यों में घूमता रहता है हर वर्ष. लेकिन मुझे यहां बच्चों को अकेले देखना पड़ता है.

किम चाहती हैं कि बच्चों की लीगल और फिजिकल कस्टडी दोनों को दी जाए. वहीं कान्ये, किम के साथ दोबारा अपने रिश्ते को नया मौका देने के बारें में सोच रहे है. उन्होंने हाल ही में एक कॉन्सर्ट के बीच किम से वापस उनके पास आने को भी बोला. इतना ही नहीं किम और कान्ये ने वर्ष 2014 में मई में शादी की थी. दोनों हॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ी थी, लेकिन अब किम इस जोड़ी को आगे नहीं बढ़ाना चाहतीं.

फिल्म टाइटैनिक के रिलीज़ के 24 वर्ष पूरे होने के बाद एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कही होश उड़ा देने वाली बात

अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग में बिजी है Chris Hemsworth, शेयर की तस्वीर

ऑस्कर नॉमिनेटेड गोल्डन एज अभिनेत्री ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -