फिल्म टाइटैनिक के रिलीज़ के 24 वर्ष पूरे होने के बाद एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कही होश उड़ा देने वाली बात

हॉलीवुड की सबसे प्रतिष्ठित फिल्मों में से एक टाइटैनिक को रिलीज हुए 24 वर्ष पूरे हो चुके है। यह मूवी 17 दिसंबर 1997 को रिलीज की गई थी। इस मूवी ने लियोनार्डो डिकैप्रियो और केट विंसलेट को रातों-रात मशहूर बनाया था। मूवी को ऑस्कर पुरस्कार मिला था और कई भाषाओं में रिलीज़ की गई। मूवी में लियोनार्डो और केट विंसलेट के मध्य फिल्माया गया इंटिमेट सेक्स सीन खूब चर्चाओं में रहा। इस सीन को लेकर अब अभिनेत्री केट विंसलेट ने खामोशी तोड़ी है और  कहा है कि यह कैसे शूट हुआ था?

केट विंसलेट ने एक साक्षत्कार में इस रोमांटिक लव मेकिंग सीन के बारे में खुलकर वार्तालाप की है। उन्होंने बोला है कि जब यह सीन पूरा शूट हुआ तो वह बहुत निराश हुई थीं। जबकि लियोनार्डो डिक्रैप्रियो इस सीन को शूट करने के उपरांत  एकदम सामान्य थे।  केट ने बोला है, इस सीन को फिल्माते समय हम अपने कैरेक्टर्स में थे। जिसमें रोज, जैक को प्यार करना चाहती थी। जैसे ही कैमरा रोल होना बंद होता है और हम उठे और अपने-अपने रास्ते चले गए। यह सीन समाप्त हो चुका था। उन्होंने बोला है कि, मुझे याद है कि मैं लेटे हुए सोच रही थी कि जो हुआ है क्या वह शर्म की बात थी? पर यह बहुत अच्छा था।

मूवीज में कार्य करने से पूर्व ही अच्छे दोस्त थे केट और लियोनार्डो: इस मूवी में कार्य करने से  पूर्व ही लियोनार्डो और केट विंसलेट अच्छे  मित्र थे। 20 वर्ष से ज्यादा से ज्यादा समय से एक-दूसरे को जानते हैं। दरअसल, यह सीन इतना सुर्ख़ियों में आया  कि इसके लिए अब भी लोग टाइटैनिक मूवी को देखते हैं। मूवी के सीन में जैक और रोज टाइटैनिक जहाज के लोअर फ्लोर में एक कार के अंदर संबंध बनाते हैं।

केट ने बोला है कि इस सीन को फिल्माने से बोला है उन्होंने और लियोनार्डो ने एक-दूसरे के सेक्स लाइफ को लेकर वार्तालाप की थी। उन्होंने बोला है कि सीन की शूटिंग से पहले हमने बात की थी कि यह सीन कैसे फिल्माया जाना जरुरी है। केट ने बोला कि लियोनार्डो ने उन्हें सेक्शुअल टिप्स दी, और वह काम कर गई।

अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग में बिजी है Chris Hemsworth, शेयर की तस्वीर

ऑस्कर नॉमिनेटेड गोल्डन एज अभिनेत्री ने दुनिया को कहा अलविदा

Spider Man: No Way Home की रिलीज़ से पहले ही हाउसफुल हुए सिनेमा हॉल

Most Popular

- Sponsored Advert -