पत्थर से कूचकर की पत्नी की हत्या, फिर खुद फंदे पर लटक गया पति, जंगल में मिली दोनों की लाश
पत्थर से कूचकर की पत्नी की हत्या, फिर खुद फंदे पर लटक गया पति, जंगल में मिली दोनों की लाश
Share:

रांची: झारखंड से एक हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है. यहां गढ़वा जिले के धुरकी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बारासोती गांव के नजदीक जंगल में शव मिलने से हड़कंप से मच गया है. वहीं, स्थानीय गांव वालों ने पुलिस को शव मिलने की सूचना दी, जिसके बाद घटना की सूचना मिलते ही जंगल में पुलिस पहुंची. इस दौरान पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पति-पत्नी की लाशों को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में लग गई है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस को जांच पड़ताल में पता चला है कि जिनके शव मिले हैं, वे पति पत्नी हैं और उनके नाम धर्मेंद्र भुइयां और उसकी पत्नी सुगिया देवी है. पुलिस का कहना है कि दोनों पति-पत्नी महुआ चुनने के लिए जंगल गए हुए थे. जहां दोनों के बीच आपसी कहासुनी और कलह हो गई, जिसके चलते पति धर्मेंद्र भुइयां ने अपनी पत्नी सुगिया देवी की पत्थरो से कुचलकर निर्ममता से मौत के घाट उतार दिया है.

वहीं, पत्नी की हत्या करने के बाद पति धर्मेंद्र भुइयां ने खुद भी एक पेड़ से रस्सी के सहारे फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली है. हालांकि, पुलिस को प्रारंभिक जांच-पड़ताल में पता चला है कि पत्नी की पत्थरों से कूच कर हत्या करने के बाद खुद भी पेड़ से फांसी लगा कर ख़ुदकुशी कर ली है. फिलहाल, घटना को पुलिस इस एंगल पर भी जांच में जुट गई है कि मामला ख़ुदकुशी है या सुनोजित हत्या.

‘सर पर डंडा मारा, चाकुओं से गोदा, मारते-मारते ले गए मस्जिद…’: परिजनों ने सुनाई मृतक की दर्दभरी कहानी

वर्ग विशेष के लोगो ने की मंदिर में तोड़फोड़, महिलाओ को दी हत्या की धमकी

डेढ़ करोड़ रुपए लूटकर भागा ड्राइवर, मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -