‘सर पर डंडा मारा, चाकुओं से गोदा, मारते-मारते ले गए मस्जिद…’: परिजनों ने सुनाई मृतक की दर्दभरी कहानी
‘सर पर डंडा मारा, चाकुओं से गोदा, मारते-मारते ले गए मस्जिद…’: परिजनों ने सुनाई मृतक की दर्दभरी कहानी
Share:

छत्तीसगढ़ के मेतरा जिले में शनिवार (8 अप्रैल, 2023) को अब्दुल, अकबर, इस्माइल सहित 11 हमलावरों ने भुनेश्वर साहू नाम के युवक की कत्ल कर डाला। यहाँ के साजा विधानसभा में आने वाले गाँव बिरनपुर में दो स्कूली छात्रों के मध्य साइकिल की टक्कर से इस झगड़े की शुरुआत हुई थी। अटैक में तलवारों और काँच की की बोतल का उपयोग किया गया। अब साहू के परिवार वालों ने पूरी घटना का खुलासा किया है। इल्जाम है कि हमलावरों को पुलिस का सहयोग था और महिलाओं को भी निशाना भी बनाया गया।

खबरों का कहना है कि भुनेश्वर के पिता और भाई का इंटरव्यू प्रकाशित हुआ है। भुनेश्वर के पिता ने एक कबाड़ी की दुकान की तरफ इशारा करते हुए कहा है कि खाली समय में वहाँ 5-6 लड़के बैठ कर गपशप भी कर रहे है। उन्होंने कहा है कि कबाड़ी की दुकान पर जमा लोग हिन्दू-मुस्लिम बच्चों के झगड़े को और अधिक बढ़ावा देते हुए उकसाते हैं। घटना के दिन उसी दुकान के पास एक बच्चे की पिटाई भी शुरू के दी थी। आरोप है कि मना करने के लिए पीड़ित बच्चे की माँ जब कबाड़ी की दुकान पर गई तब उनकी भी पिटाई की गई थी।

मृतक भुनेश्वर के पिता ने आगे कहा है कि घटना के दिन गाँव के ही कुछ हिन्दू समाज के लोग ज्योति विसर्जन कर के लौटे थे। उन्होंने कबाड़ी की दुकान पर जमा लोगों द्वारा महिला की पिटाई पर नाराजगी जताई और एक मीटिंग आयोजित की। घटना के विरोध में हिन्दू समाज की मीटिंग हुई थी। मृतक भुनेश्वर ट्रैक्टर चलाने का कार्य भी करता है जो हिन्दू समाज की मीटिंग में शामिल हुआ था। भुनेश्वर के पिता का इल्जाम है कि इसी मीटिंग में मुस्लिमों ने पत्थरबाजी शुरू कर डाली। उन्होंने मुस्लिमों के साथ पुलिस वालों के भी होने का दावा किया।

वर्ग विशेष के लोगो ने की मंदिर में तोड़फोड़, महिलाओ को दी हत्या की धमकी

डेढ़ करोड़ रुपए लूटकर भागा ड्राइवर, मचा हड़कंप

क्या आपके GMAIL पर भी बढ़ गई है SPAM MAIL की संख्या तो इस तरह करें ब्लॉक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -