Share:
डेढ़ करोड़ रुपए लूटकर भागा ड्राइवर, मचा हड़कंप
डेढ़ करोड़ रुपए लूटकर भागा ड्राइवर, मचा हड़कंप

पटना: बिहार के पटना से एक बड़ी घटना सामने आ रही है यहाँ आलमगंज थाना क्षेत्र के डंका इमली गोलंबर के समीप ICICI  बैंक के ATM में पैसा जमा करने के चलते डेढ़ करोड़ रुपए की लूट की गई है। जहां घटना के पश्चात् ICICI के कर्मचारियों ने आलमगंज थाना में लूट का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस लूट का मुकदमा दर्ज करने के बाद पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है तथा इस मामले में कैश जमा करने आए कर्मचारी और गार्ड को गिरफ्त में लेकर सख्त पूछताछ कर रही है। साथ ही लावारिस खड़ी कैश वैन को बरामद कर लिया है।

कहा जा रहा है कि अगमकुआं थाना इलाके के भूतनाथ रोड स्थित कैश कंपनी सिक्योर वैल्यू के कैश वैन ड्राइवर सूरज कुमार, कंपनी का गनमैन सुभाष यादव, कंपनी के ऑडिटर अमरेश सिंह , कर्मचारी सोनू कुमार एवं दिलीप कुमार ICICI बैंक का पैसा ATM में जमा करने आलमगंज थाना इलाके के डंका इमली गोलंबर के पास स्थित ATM पर पहुंचे थे। जहां कंपनी का गनमैन, ऑडिटर एवं कर्मचारी ATM में डिपॉजिट पैसे की निकासी कर रहे थे। उसी समय कैश वैन का ड्राइवर सूरज कुमार कैश वैन लेकर मौके से भाग गया तथा कुछ दूर जाने के पश्चात् उसने NMCH रोड के पास गाड़ी खड़ी कर बक्से में भरा डेढ़ करोड़ रुपए लेकर भाग गया।

कंपनी के गनमैन, ऑडिटर एवं कर्मचारी जब ATM से बाहर निकले तो कॅश वैन गायब पाया। तत्पश्चात, कंपनी के कर्मचारियों ने आलमगंज थाना में लूट का मुकदमा दर्ज कराया। जहां पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर संदेह के घेरे में रहे कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया तथा कड़ी पूछताछ में जुट गई है। मामले की खबर मिलने के पश्चात् पुलिस ने कई इलाके में कैश को खंगाला। पुलिस को NMCH के पास स्थित IDH कॉलोनी से जब कैश वैन लावारिस हालात में प्राप्त हुआ तो वैन के अंदर का लॉक टूटा हुआ था तथा उसमें रखा कैश भी गायब था।

सुप्रीम कोर्ट की सिफारिश पर केंद्र की मुहर, त्रिपुरा HC के चीफ जस्टिस बने न्यायमूर्ति अपरेश कुमार सिंह

गले में टायर डालकर जिन्दा जला दिए गए थे सिख ! कांग्रेस नेता जगदीश टाइटलर को CBI ने किया तलब

सलमान खान के बाद अब CM शिंदे को मिली जान से मारने की धमकी, फ़ोन आते ही मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -