Share:
वर्ग विशेष के लोगो ने की मंदिर में तोड़फोड़, महिलाओ को दी हत्या की धमकी
वर्ग विशेष के लोगो ने की मंदिर में तोड़फोड़, महिलाओ को दी हत्या की धमकी

इंदौर। शहर के चंदन नगर में कल रात वर्ग विशेष के कुछ लोगों ने मंदिर में तोड़फोड़ कर दी, उन्होंने महिलाओं को भी धमकाया। बदमाशों ने कहा की मंदिर यहां हटा कर कही और ले जाओ नहीं तो सब की लाशे बिछा देंगे। इस वारदात के विरोध में महिलाएं और हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता भी चंदन नगर थाने पहुंचे। उन्होंने थाने पर इस घटना का विरोध करते हुए बदमाशों पर कार्रवाई की मांग की। साथ हिंदूवादी संगठन ने कार्यवाही नहीं होने पर बड़े दर्जे पर आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

चंदन नगर में शीतला माता का लगभग 50 साल पुराने मंदिर की त्रुटिनिवारण एवं डेकोरेशन की तैयारी चल रही थी। इस दौरान वहां वर्ग विशेष के कुछ युवक आ पहुंचे और उन्होंने चल रही तैयारियो को रुकवा दीं। बदमाशो ने वहा मौजूद महिलाओं से विवाद करना शुरू कर दिया और कहा कि मंदिर यहा से हटा कर सिरपुर तालाब पर बनाओ। ये बात महिलाओं ने जब अपने पति और बच्चों को बताई तो वे भड़क गए और सीधे थाने पर घेराव करने पहुंच गए।

पुलिस द्वारा मारपीट करने वाले लोगों की पहचान कर उन पर कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है। इसके के बाद महिलाएं और कार्यकर्ता वहां से रवाना हुए। इस मुददे को ध्यान में रखते हुए मंगलवार सुबह चंदन नगर इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात किया गया है। यहां पुलिस के पहरे में मंदिर निर्माण किया जा रहा है।

कांग्रेसियों ने मच्छरदानी ओढ़कर नगर निगम के खिलाफ किया अनूठा प्रदर्शन

इस मॉल के रेस्टोरेंट के खाने में निकला केंचुआ, लाइसेंस हुआ निरस्त

आयुष्मान कार्ड से नहीं करेंगे इलाज ! चुनावी मौसम में शिवराज सरकार को डॉक्टरों ने दिया अल्टीमेटम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -