राम रहीम को जेल होने के बाद कीकू शारदा ने यूँ मनाई खुशियाँ
राम रहीम को जेल होने के बाद कीकू शारदा ने यूँ मनाई खुशियाँ
Share:

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बाबा गुरमीत राम रहीम को साध्वी से रेप और दो अलग-अलग मामलों में दोषी ठहराते हुए 10-10 साल की सजा सुनाई गयी है. इस पर 'द कपिल शर्मा शो' के कॉमेडियन 'कीकू शारदा' का रिएक्शन आया है. और कीकू को सोशल मीडिया पर लगातार बधाईया भी मिल रही है.

दरअसल बाबा की सजा का फैसला आने के बाद कीकू ने वाइफ प्रियंका शारदा के साथ ट्विटर पर फोटो पोस्ट करते हुए कमेंट किया. कीकू ने कमेंट करते हुए लिखा कि...

Enjoying a peaceful Chinese meal with no monosodium glutamate????

@mrsfunnybones@priyankasharda3"

कीकू ने यहाँ मोनोसोडियम ग्लूटामेट यानी MSG को बाबा राम-रहीम के कंटेक्स्ट में ही लिखा है. मोनोसोडियम ग्लूटामेट को ज्यादातर चाइनीज फूड और सूप में फ्लेवर और स्वाद बढ़ाने के लिए ऐड किया जाता है.

आपको बता दे कि कीकू शारदा ने कलर्स के कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में राम रहीम के हुलिये में उनकी फिल्म का सीन कॉपी किया था. इसके बाद राम रहीम के समर्थकों ने उन पर धार्मिक भावनाओं को भड़काने के आरोप में केस दर्ज कराया था. बाद में 1 लाख रुपये के निजी मुचलके पर कीकू को छोड़ा गया. इसी बात पर कीकू को सोशल मीडिया पर बधाईया मिल रही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अब 'बादशाहो' की टीम कपिल शर्मा के सेट से बिना शूट किये लौटी...

तीन तलाक ने उजाड़ दी थी अभिनेत्री मीना कुमारी की जिंदगी

अपनी फिल्मो के रीमेक के लिए वरुण धवन को ही परफेक्ट मानते है सलमान खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -