अपनी फिल्मो के रीमेक के लिए वरुण धवन को ही परफेक्ट मानते है सलमान खान
अपनी फिल्मो के रीमेक के लिए वरुण धवन को ही परफेक्ट मानते है सलमान खान
Share:

कुछ ही दिनों में रिलीज़ होने वाली फिल्म 'जुड़वाँ-2' के गाने और ट्रेलर में लोगो को वरुण धवन परफेक्ट लग रहे हैं. सलमान खान की साल 1997 में आई सुपरहिट फिल्म 'जुड़वा' के रीमेक में वरुण धवन का लीड रोल है. और इस रोल के लिए सलमान के हिसाब से भी वरुण ही परफेक्ट है. कुछ दिनों पहले सलमान खान ने खुद ही कहा था कि फिल्म जुड़वाँ के रीमेक के लिए वरुण धवन ने बेहतर विकल्प और कोई भी नहीं हो सकता था.

लेकिन सिर्फ फिल्म जुड़वाँ ही ऐसी नहीं है जिसके रीमेक में वरुण अच्छा किरदार निभा सकते है. बल्कि सलमान खान खुद मानते है कि अगर साल 1991 में आई उनकी फिल्म 'लव' का रीमेक बनाया जाये तो उसमें भी वरुण धवन से बेहतर और कोई नहीं लग सकता है.

सलमान खान ने कहा कि, 'आज के समय और बजट के हिसाब से वरुण धवन इस फिल्म में बहुत ही अच्छे लगेंगे. इसके अलावा सूर्यवंशी का भी रीमेक बनाया जा सकता है. ये फिल्म अपने समय से काफी पहले आ गई थी. अगर थोड़ा बदलाव कर इसे बनाया जाए तो लोग इस फिल्म को काफी पसंद करेंगे.' वैसे तो वरुण उनकी हर फिल्म के किरदार में बहुत अच्छे ही लगते है. अब बस वरुण के फैंस को इंतजार है तो सिर्फ फिल्म 'जुड़वाँ-2' के रिलीज़ होने का.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पंजाब में आलिया की फिल्म की शूटिंग राम रहीम विवाद के कारण रोकी गयी...

एक्टर विकी कौशल साल 2018 में बॉलीवुड में छा जाने वाले है, रिलीज़ होगी 3 फिल्मे

सैफ की इन हरकतों के कारण उनसे शादी करने को मजबूर हुई थी अमृता सिंह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -