अब 'बादशाहो' की टीम कपिल शर्मा के सेट से बिना शूट किये लौटी...
अब 'बादशाहो' की टीम कपिल शर्मा के सेट से बिना शूट किये लौटी...
Share:

'द कपिल शर्मा शो' काफी दिनों से लगातार किसी न किसी खबर के साथ सुर्खियों में आ जाता है. पिछले कई समय से सेलिब्रिटीज संग शूटिंग कैंसिल की जा रही है. हाल ही में एक्टर राजनेता मनोज तिवारी को भी बिना शूट किये वापिस दिल्ली लौटना पड़ा था. ऐसा ही कुछ फिर से सुनने में आया है.

दरअसल अब इस लिस्ट में 'बादशाहो' की टीम का नाम भी जुड़ गया है. रविवार को फिल्म 'बादशाहो' की स्टार कास्ट के साथ शूटिंग होने वाली थी. लेकिन वहां के स्पॉटबॉय के मुताबिक कपिल सेट पर नहीं पहुंचे.

फिल्म की टीम को सुबह 11:30 बजे शूटिंग का टाइम दिया गया था. लेकिन ईशा गुप्ता और इलियाना डिक्रूज फिल्म सिटी सुबह 9 बजे आ गए थे. वही इमरान हाशमी सुबह 10:30 बजे शूटिंग के लिए पहुंचे और अजय देवगन 11 बजे सेट पर आए. पर सबके आने के बाद भी कपिल शर्मा सेट पर कही भी दिखाई नहीं दिए थे.

प्रोडक्शन टीम ने भी कपिल को कई बार फ़ोन किया पर कपिल का फ़ोन ऑफ आ रहा था. कपिल की प्रोडक्शन टीम ने भी 'बादशाहो' की टीम को कोई जवाब नहीं दिया. कपिल की इस हरकत से अजय देवगन बहुत नाराज भी हुए और चारो ही एक्टर 11:30 बजे सेट से वापिस लौट गए.

बाद में कपिल की टीम ने एक्टर्स को बताया की कपिल को अचानक पैनिक अटैक आ गया था, जिसकी वजह से उनका फोन भी नहीं लग पा रहा था. वैसे पिछले कई बार से कपिल को उनके बिगड़ते स्वास्थ और टीम की हड़ताल के कारण शूट कैंसिल करना पड़ रहा है. इस लिस्ट में पहले 'जब हैरी मेट सेजल' के लिए शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा, 'मुबारंका' के लिए अर्जुन कपूर और अनिल कपूर और 'गेस्ट इन लंदन' के लिए परेश रावल का नाम शामिल था और अब फिल्म 'बादशाहो' के इन चारो एक्टर्स का भी नाम इस लिस्ट में शामिल हो गया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कपिल के शो में मनोज तिवारी बिना शूट किये ही लौटे, जानिए क्यों?

सुनील-कपिल के बीच झगड़े के बाद बढ़ा प्यार

सुनील ग्रोवर ने ट्विटर पर कपिल की 'फिरंगी' को लेकर कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -