सबके सामने कीकू शारदा ने उड़ाया रणवीर के फोटोशूट का मजाक, देंखे VIDEO
सबके सामने कीकू शारदा ने उड़ाया रणवीर के फोटोशूट का मजाक, देंखे VIDEO
Share:

टेलीविज़न का चर्चित कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' 10 सितंबर से आरम्भ हो रहा है। प्रशंसक इस शो के नए सीजन के लिए तैयार हैं। दर्शकों का भरपूर मनोरंजन होने वाला है। कपिल शर्मा को पहले वीकेंड एपिसोड में अक्षय कुमार एवं रकुल प्रीत सिंह ज्वॉइन करने वाले हैं। 'द कपिल शर्मा शो' का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है जो रफ़्तार से वायरल हो रहा है। इसके पीछे की वजह ने कीकू शारदा का रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट का मजाक उड़ाना। 

कपिल शर्मा के शो के नए प्रोमो में कीकू शारदा एक महिला के अवतार में दिखाई दे रहे हैं जो धोबी है। वह रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट का मजाक उड़ाती है। कीकू शारदा, अक्षय कुमार से कहते हैं कि क्या वह रणवीर सिंह के दोस्त हैं? अक्षय कुमार हामी में सिर हिलाते हैं। इसपर कीकू शारदा बोलते हैं कि हमारी ओर से सॉरी बोल दीजिएगा। हम कपड़े पहुंचाने में थोड़ा लेट हो गए। कोई आकर उनका बिना कपड़ों में तस्वीर ले लिया। कीकू शारदा की यह बात सुनकर कपिल शर्मा सहित वहां उपस्थित सितारें ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं। साथ ही दर्शक भी कीकू शारदा के इस एक्ट को बहुत एन्जॉय करती है। 

आपको बता दें कि रणवीर सिंह ने एक लोकप्रिय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था। रणवीर के खिलाफ IPC की धारा 509, 292, 294, आईटी एक्ट के सेक्शन 67A के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। NGO चलाने वाले ललित श्याम ने रणवीर सिंह के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। उनका आरोप है रणवीर सिंह की न्यूड फोटोज देखने के बाद महिलाओं की भावनाएं आहत हुई हैं। उनकी मांग है कि ट्विटर एवं इंस्टाग्राम से रणवीर की न्यूड फोटोज हटाई जाएं।  

मीका सिंह की गर्लफ्रेंड ने पहन डाली इतनी खुली ड्रेस, देखकर फैंस नहीं हटा पा रहे नजरें

VIDEO! गणपति पूजा के दौरान ऐसी हरकतें करता दिखा ये मशहूर कपल, देखकर भड़के लोग

इंटरनेट पर फिर छाया अंकिता का 'साड़ी लुक'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -