कपिल को लगा एक और बड़ा झटका, अब कीकू ने भी छोड़ा कपिल का साथ
कपिल को लगा एक और बड़ा झटका, अब कीकू ने भी छोड़ा कपिल का साथ
Share:

कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुसीबते तो थमने का नाम ही नहीं ले रही है. लगता है कपिल की सक्सेसफुल लाइफ पर किसी की काली नजर ही लग गयी है. पहले .सुनील ग्रोवर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने शो छोड़ दिया था और अब कपिल के शो में बंपर का किरदार निभाने वाले कॉमेडियन कीकू शारदा ने भी कपिल का साथ बीच रास्ते में छोड़ दिया है.

खबरों के मुताबिक कीकू अब जल्द ही जॉनी लिवर के साथ नया कॉमेडी शो ला रहे हैं. इस शो की शूटिंग इसी महीने के तीसरे सप्ताह में शुरू हो सकती है. इस बारे में कीकू का कहना है कि, 'पहले मैं सोच रहा था कि कपिल के शो के साथ ही नए शो की शूटिंग भी करूं. लेकिन अब मेरा फैसला है कि मैं अब नए शो पर ही ध्यान दूंगा."

कीकू को टीवी में काम करते हुए 16 साल से भी ज्यादा का समय हो चूका है. वह द ग्रेट इंडियन कॉमेडी शो' 'FIR' और 'अकबर-बीरबल' जैसे शो में भी नजर आ चुके है. साथ ही पिछले 4 सालो से कीकू कपिल के साथ काम कर रहे थे. वैसे कीकू शारदा हर मुसीबत में कपिल के साथ हमेशा खड़े रहे है. साथ ही पिछले कुछ दिनों से जब कपिल का साथ सभी कॉमेडियन ने भी छोड़ दिया था और जब उनकी तबियत ख़राब होने के कारण जब कई बॉलीवुड स्टार्स सेट से बिना शूट लौटे, तब भी कीकू ने उनका साथ नहीं छोड़ा.

वैसे आपको बता दे कि कीकू के नए कॉमेडी शो का नाम है 'पार्टनर'. सब टीवी पर शुरू होगा. इस शो को पारितोष पेंटर डायरेक्ट करेंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

टीवी पर वापसी कर रही है डॉन अबू सलेम की पूर्व प्रेमिका मोनिका बेदी

हैप्पी बर्थडे 'मामूट्टी'

जब महानायक पहुंचे एक अवार्ड फंक्शन में फैमिली के साथ तो माहौल में लग गए चार चाँद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -