लड़की समझकर दी कार में लिफ्ट, कपड़े उतारे तो निकली किन्नर...
लड़की समझकर दी कार में लिफ्ट, कपड़े उतारे तो निकली किन्नर...
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले इन दिनों सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला नई दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन इलाके से सामने आया है. इस मामले में बारापुला फ्लाईओवर पर ट्रांसजेंडर को गोली मारकर उसे गाड़ी से फेंकने वाले दो बदमाशों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार बीते शनिवार रात 21 साल की ट्रांसजेंडर को लड़की समझकर बदमाशों ने अपने कार में बैठाया था और उसके बाद उन्होंने उसके कपड़े उतारे लेकिन उस समय उन्हें पता चला कि वो टांसजेंडर है तो उनकी नियत और ज्यादा बिगड़ गई और वह उसके साथ जबरदस्ती करने लगे.

इसके बाद ट्रांसजेंडर ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसे गोली मार दी. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने बीते सोमवार को बताया कि कार में बैठाने के बाद जब बदमाशों को पता चला कि वो ट्रांसजेंडर है तो दोनों ने उससे जबरदस्ती यौन संबंध बनाने का प्रयास करने लगे और जब उसने विरोध किया तो दोनों आरोपियों ने उसे गोली मार दी और बारापुला फ्लाईओवर फेक दिया.

वहीं जब घटना की सूचना पुलिस को मिली तो उन्होंने ट्रांसजेंडर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है डॉक्टर्स ने बताया कि ट्रांसजेंडर के पेट में गोली लगी हुई है और उस बात को आधार मानकर पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर बदमाशों की छानबीन शुरू कर दी. अंत में जांच में दोनों आरोपियों को गिरफ्त में लिया गया और दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

पति की मौत के बाद पराये मर्द से संबंध बनाने लगी महिला, हुई लड़ाई तो गुस्से में प्रेमी ने...

सड़कों पर नवजात को मुँह में दबाये कुत्ता ले गया एकांत में, फिर जो हुआ सुन नहीं पाएंगे आप...

घोड़ी चढ़े दूल्हे को लगी गोली लेकिन खड़े होकर करने लगा बातें और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -