घोड़ी चढ़े दूल्हे को लगी गोली लेकिन खड़े होकर करने लगा बातें और फिर...
घोड़ी चढ़े दूल्हे को लगी गोली लेकिन खड़े होकर करने लगा बातें और फिर...
Share:

आए दिन आने वाली अपराध की खबरों ने सभी को हैरानी में डाला हुआ है. जी दरअसल आज जो मामला सामने आया है वह अमृतसर का है जहाँ बैंड- बाजे और ढोल की थाप पर बाराती नाच रहे थे और दूल्हा राजीव कुमार निवासी नमक मंडी सिर पर सेहरा बांध घोड़ी पर सवार हुआ, मगर इसी दौरान वहां पर मोटरसाइकिल सवार 3 युवक आए और एक युवक ने पिस्तौल निकाल घोड़ी पर बैठे दूल्हे की तरफ गोली चला दी. इस दौरान गोली दूल्हे के सीने पर लगी और वह खून से लथपथ हो गया लेकिन वह उठा और बातें करने लगा.

जी हाँ, गोली सीने के आर पार होने के बाद भी दूल्हे को कुछ नहीं हुआ और वह खड़े होकर बातें करने लगा. आपको बता दें कि नमक मंडी निवासी बृजलाल के बेटे राजीव कुमार की सोमवार की रात शादी थी. इस मामले में बारात पिशोरिया धर्मशाला में जानी थी और कटरा करम सिंह में जैसे ही दूल्हा घोड़ी पर बैठा तो वारदात हो गई. वहीं मोटरसाइकिल सवार 3 युवकों ने घोड़ी पर बैठे राजीव कुमार को गोली मारी और फरार हो गए उसके बाद दूल्हे को अस्पताल ले जाया गया. वहीं दूल्हा उस दौरान भी बातें कर रहा था.

इस मामले में डाक्टर ने बताया कि गोली दिल के ऊपर से ही आर-पार हुई है और डॉक्टरों ने 4 टांके लगाकर मरहम पट्टी कर दी. बताया जा रहा है कि गोली लगने से दूल्हे का कोट-पैंट और शादी वाले कपड़े खून से सन गए थे लेकिन वह ठीक तरह से खड़ा होकर बातें करने लगा. इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है.

घर पर अपनी बेटियों को छोड़कर माँ स्कूल गयी थी पढ़ाने, घर में घुस गए दो दरिंदे और...

पति करवा रहा था अपनी ही पत्नी का पीछा, पकडे जाने पर बताया ऐसा सच कि हैरान रह गई पुलिस

किचन में प्रेमी संग संबंध बना रही थी पत्नी, पति लेने आ गया पानी की बोतल और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -