कियारा ने मालदीव से शेयर किया वीडियो, फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा सक्रिय रहती हैं। वह हमेशा ही अपनी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। अब कियारा आडवाणी ने अपनी मालदीव की छुट्टियों से एक थ्रोबैक वीडियो भी शेयर कर दिया है। इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर प्यार बरसाने में लगे हुए है। कई उपभोक्ता पूछ रहे हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ गई हो क्या? गौरतलब है कि जिसके पूर्व बोला गया था कि कियारा आडवाणी ने नए वर्ष  का स्वागत रणथंभौर नेशनल पार्क में कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ किया था। ऐसे में अब यूजर्स उनसे पूछ रहे हैं कि सिद्धार्थ साथ नहीं आये क्या?

वीडियो को साझा करते हुए कियारा आडवाणी ने कैप्शन में बटरफ्लाई आइकन भी जोड़ दिया है। इस वीडियो में वह सफेद बिकनी में धूप में चिल करती हुई नज़र आ रही है। इसके आलावा समुद्र में डुबकी लगा रही हैं। वह एक यॉट पर पोज देती हुई नज़र आई। कियारा आडवाणी वीडियो में  समुद्र में डॉल्फिन को स्पॉट करती हुई भी नज़र आई है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस वीडियो को लाखों यूजर्स देख चुके हैं और इस पर जमकर लाइक्स और कमैंट्स करने में लगे हुए है।  वीडियो को अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी लाइक किया है। शाहिद कपूर ने भी कियारा की पोस्ट को लाइक किया है। कियारा आडवाणी के फैंस उन्हें खूबसूरत भी बोल रहे है। एक प्रशंसक ने कियारा से सीधा सवाल पूछा कि  "सिद्धार्थ कहा है'' जबकि एक अन्य ने अनुरोध किया "सिड के साथ जो तस्वीरें ली हैं, उसे पोस्ट कर दें।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

सूर्या की 'जय भीम' ऑस्कर नामांकन पाने वाली पहली तमिल फिल्म बनी

कीर्ति सुरेश कहती हैं, इन दिनों नकारात्मक का मतलब सकारात्मक हो सकता है

बॉलीवुड में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने के लिए तैयार है ये एक्ट्रेसेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -