कीर्ति सुरेश कहती हैं, इन दिनों नकारात्मक का मतलब सकारात्मक हो सकता है
कीर्ति सुरेश कहती हैं, इन दिनों नकारात्मक का मतलब सकारात्मक हो सकता है
Share:

सुंदर अभिनेत्री कीर्ति सुरेश, जो पिछले सप्ताह COVID-19 से संक्रमित हुईं, ने अभी वायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी भावनाओं को व्यक्त किया। उन्होंने कुछ हंसमुख सेल्फी साझा की और कैप्शन दिया, "'नकारात्मक' का मतलब इन दिनों सकारात्मक हो सकता है। आपके सभी प्यार और प्रार्थनाओं के लिए आभारी, आशा है कि आपके पास एक प्यारा पोंगल और संक्रांति था!

कीर्ति के प्रशंसकों और प्रशंसकों को यह जानकर राहत मिली कि वह COVID-19 से उबर चुकी हैं। उन्होंने अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए हार्ट इमोजी का इस्तेमाल किया। एक हफ्ते पहले, कीर्ति सुरेश ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। अभिनेत्री में कुछ मामूली लक्षण थे और उन्हें आइसोलेशन में रखा गया था।


काम के मोर्चे पर, कीर्ति सुरेश की अगली परियोजना मलयालम फिल्म 'वाशी' है। फिल्म के लिए वह टोविनो थॉमस के साथ नजर आएंगी। विष्णु जी राघव द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग 17 नवंबर से शुरू हुई थी। 28 नवंबर को, कीर्ति सुरेश और टोविनो थॉमस फिल्म के सेट में शामिल हुए, और उनकी भूमिकाएँ कथित तौर पर समाप्त हो गई हैं।

बाहर देखो: तमन्नाह सेट बॉक्सिंग रिंग पर आग पर कोडकी गीत के साथ

धनंजय की अगली फिल्म 'होयसला' का टाइटल पोस्टर हुआ आउट, चेक पोस्ट

वरुण तेज और चिरंजीवी ने एक पार्टी का वीडियो शेयर किया

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -