बॉलीवुड में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने के लिए तैयार है ये एक्ट्रेसेस

भाषाओं की सरहदें सिनेमा में इतनी हल्की इससे पूर्व कभी भी सुनने को नहीं मिली। साउथ इंडियन भाषाओं की मूवीज का जादू हिंदी सिनेमा के पारंपरिक दर्शकों के सिर चढ़कर बोलने लगा है। जब भी जिसका पूरे परिवार के साथ कुछ देखने का मन बन ही जाता है, वह इन दिनों गोल्डमाइंस फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर चला आता है। वही साउथ मूवी में अपना जलवा बिखरने के बाद अब राशि और नयनतारा, जल्द ही बॉलीवुड मूवी में भी काम करती हुई नज़र आने वाली है. 

राशि खन्ना: साउथ इंडिया मूवी एक प्रतिभाशाली और अलग अलग तरह के किरादरों के माध्यम से अपना नाम बनाने वाली एक्ट्रेस राशि खन्ना की हिंदी सिनेमा में बोहनी भी करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस से होने वाली है। राशि खन्ना को धर्मा के इनहाउस हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली मूवी योद्धा में बतौर एक्ट्रेस लॉन्च किया जा रहा है। करण जौहर की कंपनी से बड़े परदे पर डेब्यू करने का लाखों लड़कियों का सपना हमेशा से ही रहा है और उन लाखों में से एक राशि का ये सपना इसी वर्ष पूरा होने जा रहा है।

नयनतारा: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साउथ मूवी इंडस्ट्री में लेडी सुपरस्टार के रूप में अपनी एक अलग पहचान रखने वाली, नयनतारा को किसी की पहचान की मोहताज़ नहीं है। अब वह बॉलीवुड में अपना स्थान बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, तो आपको बता दें कि नयनतारा निर्देशक एटली की आने वाली मूवी में शाहरुख खान के साथ अपना हिंदी फिल्म डेब्यू करने वाली है। एटली की मूवी का दो दिन का शेड्यूल शाहरुख खान पुणे में पिछले साल कर चुके हैं। फिल्म पर आगे का काम वह अपनी फिल्म ‘पठान’ को पूरा करने के बाद शुरू करने वाले है।

साउथ के बाद अब हिंदी मूवी में भी एंट्री करने जा रहे है रश्मिका और विजय

क्या इस एक्ट्रेस की वजह से धनुष ने दे दिया ऐश्वर्या को तलाक...?

आखिर कौन है धनुष के असली माता- पिता, पहले भी हो चुका है इस बात पर बवाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -