सूर्या की 'जय भीम' ऑस्कर नामांकन पाने वाली पहली तमिल फिल्म बनी

टॉलीवुड स्टार सूर्या की सबसे हालिया फिल्म, 'जय भीम', जिसमें उन्होंने एक निर्माता के साथ-साथ एक अभिनेता के रूप में भी काम किया, नवंबर 2021 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर आलोचकों और दुनिया भर के लोगों की शानदार समीक्षाओं के लिए रिलीज़ हुई। महत्वपूर्ण राजनीतिक हस्तियां जैसे तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन, थोल थिरुमावलवन और एमएनएम नेता कमल हासन सभी ने अपने प्यार का इजहार किया है।

'जय भीम' IMDB पर सबसे अधिक रेटिंग वाली तस्वीर बन गई, और इसके 2021 में राष्ट्रीय पुरस्कार और अन्य प्रतिष्ठित पुरस्कार जीतने की उम्मीद है। इस बीच, अकादमी पुरस्कार टीम ने इसका एक दृश्य पोस्ट करके फिल्म को श्रेय दिया है। 

मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज के संस्थान ने वर्णन में फिल्म की प्रशंसा की है "जय भीम ने कार्यकर्ता-वकील चंद्रू द्वारा अभिनीत वास्तविक केस स्टडीज को मिलाया, जिन्होंने तमिलनाडु की स्वदेशी जनजातियों को न्याय दिलाने के प्रयास किए। लेखक-निर्देशक टीजे ज्ञानवेल बताते हैं कि कैसे कथा की कल्पना की गई और उसे क्रियान्वित किया गया।"

टी.जे. ज्ञानवेल ने 'जय भीम' का निर्देशन किया, जिसे सूर्या और ज्योतिका ने अपने लेबल 2डी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित किया। फिल्म में लिजोमोल जोस, मणिकंदन और सूर्या स्टार हैं, जिसमें तमीज़, गुरु सोमसुंदरम, राजिशा विजयन, कुमारवेल, प्रकाश राज और इलावरसु भी हैं।

बॉलीवुड में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने के लिए तैयार है ये एक्ट्रेसेस

पोंगल पर बधाई देते रजनीकांत के प्रशंसक खुशी से झूम उठे - देखें वीडियो

एमजीआर राव का ड्रीम प्रोजेक्ट पोन्नियिन सेलवन का मोशन पोस्टर आउट: देखें

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -