टॉपलेस फोटोशूट पर कमेंट से परेशान हैं कियारा, किया यह काम
टॉपलेस फोटोशूट पर कमेंट से परेशान हैं कियारा, किया यह काम
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा कियारा आडवाणी ने पिछली हिट फिल्म कबीर सिंह देकर दर्शकों की उम्मीदें बढ़ा दी हैं। इसके साथ ही अब उनकी अगली फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब, भूल भुलैया 2, इंदू की जवानी और शेरशाह है| इसके साथ ही  इन फिल्मों में कियारा को दमदार रोल करने का मौका मिलेगा। बीते दिनों कियारा फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के एक फोटोशूट को लेकर खूब चर्चा में आई थीं | इसके साथ ही कियारा का ये फोटोशूट टॉपलेस था। उन्होंने एक पत्ते के साथ इस तस्वीर को खिंचवाया था। वहीं तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस ने कियारा को बहुत ट्रोल किया था।

इसके साथ ही उन पर बहुत सारे मीम भी बनाए थे। वहीं ट्रोलर्स की एक हरकत से कियारा इतनी दुखी हो गई थीं कि उन्होंने ट्रोलर्स को नजर अंदाज करने के लिए एक कदम उठाया था। इसके साथ ही अपने इस फोटोशूट पर पहली बार कियारा आडवाणी का बयान आया है। वहीं एक मिडिया  रिपोर्टर  से बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैंने अपने डायरेक्टर मैसेज नोटिफिकेशन ऑफ कर दिया था। वहीं पत्ती वाली तस्वीर वायरल होने के बाद मेरे पास तमाम तरह के मैसेज आ रहे थे। मुझे लगा था मैं अभी ये सब हैंडिल नहीं कर सकती है ।’ एक अन्य इंटरव्यू में कियारा ने कहा, ‘ये काफी फनी भी था। मैंने कुछ मीम्स देखे जो काफी फनी थे’। हाल ही में कियारा की डिजिटल फिल्म गिल्टी आई थी।

वहीं जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वहीं फिल्म में मीटू का मुद्दा उठाया गया था। फिल्म रिलीज होने के बाद कियारा ने भी इस बारे में बयान दिया था। कियारा ने कहा था, 'ऐसा नहीं है कि मीटू के बाद दुनिया बदल गई है। अब भी हम मीटू के बाद की नहीं बल्कि मीटू की दुनिया में ही रह रहे हैं। फिलहाल अच्छी बात ये हुई है कि लोग अब इस बारे में बात करने में थोड़ा सहज हो गए हैं। इसके साथ ही मीटू के बाद से लोगों की मानसिकता में एक अच्छा परिवर्तन देखने को मिला। इसके साथ ही पहले लोग इस बारे में बात करने से हिचकते थे। परन्तु अब कम से कम इस बारे में सहजता से बात तो करते हैं।वहीं  हर बड़ी चीज की शुरुआत बातचीत से ही होती है।'

ताहिरा को ऐसे किया था आयुष्मान ने प्रपोज, एक समय टूटने वाला था रिश्ता

Baaghi 3 Box Office : टाइगर की फिल्म का अच्छा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

दर्शन रावल ने शेयर की सिडनाज के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -