सास को इम्प्रेस करने के लिए कियारा आडवाणी ने अपनाया था ऐसा तरीका, जानकर चौंक जाएंगे आप
सास को इम्प्रेस करने के लिए कियारा आडवाणी ने अपनाया था ऐसा तरीका, जानकर चौंक जाएंगे आप
Share:

बॉलीवुड के मशहूर स्टार कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा दोनों ही अपने ससुराल वालों की बहुत रिस्पेक्ट करते हैं। कियारा अपने ससुराल वालों की लाडली हैं तथा हाल ही में उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने अपनी सास यानी कि सिद्धार्थ की मां को इम्प्रेस किया था। कियारा ने बताया कि जब उनकी सास उनके साथ रहने आईं तो उन्होंने क्या ट्रिक अपनाई थी। कियारा की बात सुनकर अब उनकी सास अवश्य हैरान होंगी।

दरअसल, हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के चलते कियारा से पूछा गया कि क्या उनकी शादी में पानी पुरी का स्टॉल लगा था तो इस पर कियारा ने कहा, हां बिल्कुल। मेरी सास जो हैं, उनको पानी पुरी इतना पसंद है। वो अभी हमारे साथ रह रही हैं। मुंबई आई हैं दिल्ली से तो उनके पहले दिन मुझे पता है कि उनको पानी पुरी कितना पसंद है इसलिए मैंने बोला कि आज घर में हम पानी पुरी बनाएंगे। जो मस्का लगाया न मैंने। मुझे पता था कि वह मुझे एक अलग ही लैवल का प्यार करेंगी इसके बाद। वह बहुत खुश थीं उस दिन।

वही इससे पहले सिद्धार्थ को लेकर कियारा ने बोला था, घर 2 लोगों से बनता है और मैं बहुत खुश किस्मत हूं कि जो मेरे साथी हैं जिन्हें मैंने चुना जिंदगी पर साथ रहने के लिए, मेरे जो पति हैं वो मेरे बेस्टफ्रेंड भी हैं। मेरे लिए वह सब कुछ हैं। वह मेरा घर हैं। हम कहीं भी हों, चाहे कहीं भी, मेरे लिए वही मेरा घर हैं। हाल ही में कियारा की फिल्म सत्यप्रेम की कथा रिलीज हुई है जिसमें वह कार्तिक आर्यन के साथ लीड रोल में हैं। फिल्म को क्रिटिक्स एवं दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो पहले सप्ताह फिल्म ने 50 करोड़ कमा लिए हैं।

ये मशहूर सिंगर देगा गदर 2 के 'मैं निकला गड्डी लेके' गानें को आवाज!

नीना गुप्ता पर फ़िदा हुआ ये एक्टर, कहा- 'उनके साथ करना चाहता हूँ रोमांस...'

पहली नजर में पति सिद्धार्थ की ये चीज आई थी विद्या बालन को पसंद, बोलीं- मुझे लगता है लस्ट...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -