आधी रात को उठकर टिकटॉक वीडियो बनाती है इस एक्ट्रेस की बहन
आधी रात को उठकर टिकटॉक वीडियो बनाती है इस एक्ट्रेस की बहन
Share:

इस समय लॉकडाउन लगा हुआ है और इस लॉकडाउन में सभी सितारों को उनके घर में देखा जा रहा है. वहीँ इस लिस्ट में ख़ुशी और जाह्नवी भी शामिल है. आपको बता दें कि लॉकडाउन लगने के पहले ही खुशी कपूर न्यूयॉर्क से मुंबई वापस आ चुकी हैं जिसके बाद से ही खुशी और जान्हवी की मस्तीभरी तस्वीरें लगातार सामने आ रही हैं. ऐसे में आपको यह भी बता दें कि खुशी ने कुछ दिनों पहले ही टिकटॉक पर भी अकाउंट बना लिया है जिसमें उनकी तगड़ी फैन फॉलोविंग है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ᴋʜᴜsʜɪ ᴋᴀᴘᴏᴏʀ (@xkhushi05k) on

अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जान्हवी ने बताया कि खुशी आधी रात को भी टिकटॉक वीडियो के लिए मेकअप करती हैं. जी हाँ, हाल ही में जान्हवी कपूर ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में बताया, ''खुशी ने टिकटॉक शुरू कर दिया है. वो सिर्फ वही करती रहती है. वो अचानक ही रात के 3 बजे उठकर मेकअप करके टिकटॉक वीडियो बनाती है. मुझे लगता है कि हम जल्द ही इसे खोने वाले हैं मगर अभी एक धागे से लटके हुए हैं.''वैसे कुछ दिनों पहले ही जान्हवी और खुशी के मजेदार टिकटॉक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे जिसमे दोनों ने सिस्टर चैलेंज लिया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ᴋʜᴜsʜɪ ᴋᴀᴘᴏᴏʀ (@xkhushi05k) on

वहीँ आप जानते ही होंगे कि जाह्नवी खुशी कपूर से बेहद करीब हैं और उन्होंने इंटरव्यू के दौरान खुद यह बताया कि ''वो खुद काफी इमैच्योर और बचकानी हैं जबकि खुशी एक बड़ी बहन की तरह सेंसिबल, प्रोटेक्टिव और समझदार हैं.'' इसी के साथ आप देख रहे होंगे इन दिनों जान्हवी भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लगातार खुशी के साथ मस्ती और उन्हें परेशान करते हुए वीडियो शेयर करने में लगी हुईं हैं.

करीना कपूर ने की मृत अश्वेत नागरिक जॉर्ज फ्लॉइड के लिए न्याय की मांग

20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज पर फूटा फराह का गुस्सा, कहा- 'रूसी गुड़िया बबुष्का...'

लॉकडाउन में यह काम कर रही हैं आलिया भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -