लॉकडाउन में यह काम कर रही हैं आलिया भट्ट

लॉकडाउन में यह काम कर रही हैं आलिया भट्ट

बॉलीवुड में अपनी दमदार पहचान बनाने वाली आलिया भट्ट बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक हैं. वहीँ वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने स्टाइल और अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं. हर कोई उनका फैन है और उनकी हर एक तस्वीर को पसंद करता है. ऐसे में इस समय लॉकडाउन लगा हुआ है और इस लॉकडाउन में आलिया भट्ट को एक नया शौक चढ़ा है. जी दरअसल वह इनदिनों जे. के रॉलिंग के मशहूर उपन्यास हैरी पॉटर को पढ़ती हुईं नजर आ रही हैं. हाल ही में आलिया ने हैरी पॉटर की किताब पढ़ते हुए अपनी तस्वीर शेयर की है जो आप देख सकते हैं. वहीँ अपनी इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''मैजिक हमारे आस-पास ही है. हमें उसे बस महसूस करना है या पढ़ना है.''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

इसके साथ ही आलिया ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह नोवेल का चैप्टर आठ पढ़ती हुई नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''दो महीने पहले हैरी हॉवार्ट और जादुई दुनिया मेरी लाइफ में आए. और जल्द ही मेरे दिल में पहुंच गए. मुझे पहले कभी किताबों से दोस्ती करने का समय नहीं मिला. लेकिन, जादू की तरह 2 महीने पहले मैंने किया. और जादू की तरह घर पर ही हैरी पॉटर का हिस्सा बनने के लिए मुझसे कहा गया.'' आप सभी को यह भी बता दें कि आलिया भट्ट घर में रहते हुए भी काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वहीँ बीते दिनों ही उन्होंने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक स्टोरी पोस्ट की थी, जिसमें उनका गिटार नजर आ रहा था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

आपने देखा होगा उनकी इस तस्वीर को देखकर फैंस ने उनसे पूछा था कि क्या आप लॉकडाउन में गिटार क्लासेस ले रही हैं. अब बात करें काम के बारे में तो आलिया भट्ट फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी. आपको पता हो इस फिल्म में वह पहली बार रणबीर कपूर के साथ काम कर रही हैं. वहीँ इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी अहम किरदार में है. इसी के साथ इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. इसी के साथ आलिया फिल्म सड़क के सीक्वल में दिखाई देंगी.

छप चुके थे सलमान की शादी के कार्ड्स, अंतिम समय पर दुल्हन ने कर दिया था मना!

20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज पर फूटा फराह का गुस्सा, कहा- 'रूसी गुड़िया बबुष्का...'

पति के चक्कर में इंडस्ट्री से गायब हुईं थीं भाग्यश्री, कहा था- 'किसी और मर्द के साथ रोमांस..'