20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज पर फूटा फराह का गुस्सा, कहा- 'रूसी गुड़िया बबुष्का...'

20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज पर फूटा फराह का गुस्सा, कहा- 'रूसी गुड़िया बबुष्का...'

इस समय कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन चल रहा है, और सभी को अपने घर में देखा जा रहा है. वहीँ आपको याद हो तो बीते दिनों इस वायरस के कारण आए गहरे आर्थिक संकट के बीच सरकार ने 20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज का ऐलान किया था, ताकि अर्थव्यवस्था में नई जान फूंकी जा सके. वहीँ इस पैकेज को लेकर वित्त मंत्री ने कई ऐलान भी किए हैं, लेकिन मशहूर जूलरी डिजाइनर और बॉलीवुड एक्टर संजय खान की बेटी फराह खान अली ने इस 20 लाख करोड़ के पैकेज को लेकर तंज कसा है.

 

हाल ही में फराह खान अली ने इस पर ट्वीट किया और लिखा, 'सरकार का 20 लाख करोड़ रुपये का पैकेज मुझे रूसी गुड़िया बबुष्का की याद दिलाता है. जिस बहुत ही भव्य ढंग से लपेटा गया होता है. लेकिन आप इसे खोलते रहिए, और यह छोटी से और छोटी होती जाएगी.' इस समय उनका यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है कुछ लोग उनका समर्थन कर रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें गलत बता रहे हैं. आप तो जानते ही होंगे फराह खान उनमें से एक हैं जो सोशल मीडिया पर समसामयिक मसलों पर अपनी राय खुलकर रखते हैं.

वहीँ कई बार अपनी राय के चलते उन्हें ट्रोल भी कर दिया जाता है, लेकिन वह अपनी बात कहने से पीछे नहीं हटती हैं. उन्हें इसके पहले भी कई बार अपनी राय रखते हुए देखा जा चुका है और वह कभी भी खुलकर बोलने में पीछे नहीं रहीं हैं. फिलहाल वह अपने इस ट्वीट के लिए चर्चाओं का हिस्सा बनी हुईं हैं.

डांस करते हुए कियारा आडवाणी ने जानबूझकर किया था वरुण की नाक पर वार

कोरोना से किरण कुमार ने जीत ली जंग, फैंस से कही यह बात

भूख-प्यास से बेहाल महिला की स्टेशन पर हुई मौत, डायरेक्टर बोला- 'पीएम केयर फंड के साथ क्या हो रहा है'