तो यह शख्स तय करेगा खुशी कपूर की डेब्यू फिल्म में कौन होगा हीरो ?
तो यह शख्स तय करेगा खुशी कपूर की डेब्यू फिल्म में कौन होगा हीरो ?
Share:

लिजेंडरी बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर भी पिछले काफी समय से अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई है. हालांकि अब इससे जुड़ी कन्फर्म खबर भी सामने आ चुकी है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  खुशी कपूर बहुत जल्द बॉलीवुड में अपना एक्टिंग करियर शुरू करेंगी. हाल ही में खुशी कपूर अपनी बड़ी बहन जाह्नवी के साथ एक चैट शो में पहुंची थी और इस दौरान बात करते हुए खुशी कपूर ने कहा कि 'करण जौहर की ही फिल्म से वे बॉलीवुड में कदम रखेंगी.

खुशी ने आगे कहा कि इस बात का फैसला पापा बोनी कपूर करेंगे कि मेरे अपोजिट फिल्म में हीरो कौन होगा. वहीं खुशी कपूर के साथ- साथ जाह्नवी ने इस विषय पर बात करते हुए बताया कि इस वक्त खुशी न्यूयॉर्क में फिल्म एकेडमी से कोर्स कर रही है और पढ़ाई पूरी होने के बाद वह बॉलीवुड में डेब्यू कदम रखेंगी. जबकि खबर है कि खुशी एनवाईएफए में भी जाएंगी.

जान्हवी कपूर ने इस दौरान अपने पिता बोनी कपूर को लेकर कहा कि 'जब खुशी अपनी पढ़ाई के लिए देश से दूर विदेश जाने के लिए कहती है तो उस वक्त डैडी बहुत ही इमोशनल हो जाते है.  खैर, पिछले दिनों खबर यह भी आई थी कि खुशी अपना करियर मॉडलिंग में करना चाहती थी और इसके बाद खुशी की रूचि निर्देशन में भी बढ़ी. हालांकि उनकी बड़ी बहन जाह्नवी कपूर चाहती है कि खुशी अपना करियर एक्टिंग में बनाए.

'दे दे प्यार दे' : तब्बू-रकुल संग झूमे अजय देवगन, सोशल मीडिया पर फैंस हुए घायल

बंद कमरे में एक साथ हुई शाहरुख-आमिर-सलमान की मीटिंग, जानिए क्या है ख़ास तैयारी ?

मुंबई लौटते ही सुशांत से मिलने पहुंची सारा, जानकर इस अभिनेता को हो सकती है जलन !

सलमान, शाहरुख़ या आमिर नहीं इस खान की फैन है करीना, अब बनेगा अद्भुत संयोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -