बंद कमरे में एक साथ हुई शाहरुख-आमिर-सलमान की मीटिंग, जानिए क्या है ख़ास तैयारी ?

Apr 26 2019 12:15 PM
बंद कमरे में एक साथ हुई शाहरुख-आमिर-सलमान की मीटिंग, जानिए क्या है ख़ास तैयारी ?

बॉलीवुड के तीनों खान यानी कि आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान की आपस में मजबूत दोस्ती से हर कोई वाकिफ हैं. तीनों खान स्टार्स जब भी साथ में आते हैं लोगों की भीड़ उन्हें देखने के लिए उमड़ पड़ती है. सोशल मीडिया पर तीनों की तस्वीरें ट्रेंड करने लगती हैं और वहीं अब इसी खबर है कि हाल ही में आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान ने एक सीक्रेट मीटिंग रखी थी. जो कि शाहरुख़ खान के बांद्रा स्थित घर पर थी.

ख़ास बात यह है कि तीनों खान स्टार्स की ये मीटिंग मीडिया से बचकर रखी गई थी. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तीनों एक्टर्स के बीच उनके करियर को लेकर बातचीत हुई है और उनकी ये मुलाकात शाम के वक्त हुई थी जो कि रात 8 बजे तक जारी थी. साथ ही कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि मुलाकात के पीछे का कारण किसी प्रोजेक्ट में तीनों खान का एक साथ काम करना भी हो सकता है.

दूसरी ओर हालांकि यह पूरी तरह से साफ नहीं है कि मीटिंग में दरअसल हुआ क्या है. लेकिन चर्चाओं की मानें तो तीनों भविष्य के प्रोजेक्ट्स को लेकर ही एक दूसरे संग बातचीत की है. वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान-आमिर और शाहरुख खान का करियर इन दिनों ट्रैक पर नहीं है. सलमान की आगामी फिल्म भारत है. जबकि आमिर और शाहरुख़ की आने वाली फिल्मों को लेकर कोई भी खबर नहीं है. 

 

सपना चौधरी संग दलेर मेहंदी ने लगाए ठुमके, रिलीज हुआ नया गाना

माधुरी दीक्षित ने किया कुछ ऐसा काम, आमिर खान बोले- धन्यवाद

सलमान खान ने रोड पर छीना शख्स का मोबाइल, थाने में दर्ज हुई शिकायत

इस महान सिंगर के नाम पर मुंबई के चौराहे का नाम, दिग्गज अभिनेता ने किया अनावरण