मुंबई लौटते ही सुशांत से मिलने पहुंची सारा, जानकर इस अभिनेता को हो सकती है जलन !
मुंबई लौटते ही सुशांत से मिलने पहुंची सारा, जानकर इस अभिनेता को हो सकती है जलन !
Share:

बॉलीवुड की उभरती हुई कलाकार सारा अली खान की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' काफी हिट रही थी. इस फिल्म में सारा और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी को बहुत पसंद भी किया गया था. साथ ही इस फिल्म के बाद सारा और सुशांत के बीच नजदीकियां भी बढ़ने लगी थी. जबकि कुछ दिन बाद ही दोनों के रोमांस की खबरें भी आने लगीं थी. वहीं सुशांत के बर्थडे पर सारा अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर उन्हें विश करने भी पहुंची थीं, तब कयास और भी तेज हो गए थे.

बता दें कि सुशांत और सारा का रिश्ता महज चार दिन में ही टूट गया था और इस बात का खुलासा तब हुआ जब सुशांत ने सारा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किया था. वहीं खबरों की मानें तो सारा की वजह से ये रिश्ता टूटा था. क्योंकि सारा सुशांत को लेकर बहुत पजेसिव रहने लगी थीं. हालांकि अब दोनों के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब दोनों के बीच एक बार फिर से सुलह हो गई है और हाल ही में सारा अपने दोस्तों के साथ न्यूयॉर्क गई थी. बताया जा रहा है कि जहां उन्होंने अपने साथ सुशांत के लिए भी ढेर सारी शॉपिंग की. जबकि सारा जब मुंबई वापस लौटे तो बड़े से बैग के साथ सुशांत से वे मिलने गई थीं. 

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो सारा 'लव आज कल' के सीक्वल में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने वाली है और इस मूवी को अगले साल वैलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज किया जाना है. बता दें कि कार्तिक और सारा को अक्सर करीब देखा जाता है. वाहन राजधानी दिल्ली में शूटिंग के दौरान दोनों डिनर डेट पर भी नजर आए थे. 

 

सलमान खान ने रोड पर छीना शख्स का मोबाइल, थाने में दर्ज हुई शिकायत

इस शख्स के साथ भागने के लिए तैयार है सुष्मिता सेन, इंटरनेट पर डाली फोटो

ये क्या बोल गई कैटरीना, कहा- मैं और सलमान...'

सपना चौधरी संग दलेर मेहंदी ने लगाए ठुमके, रिलीज हुआ नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -