सलमान, शाहरुख़ या आमिर नहीं इस खान की फैन है करीना, अब बनेगा अद्भुत संयोग
सलमान, शाहरुख़ या आमिर नहीं इस खान की फैन है करीना, अब बनेगा अद्भुत संयोग
Share:

कैंसर जैसी गंभीर बीमारी को मात देकर बॉलीवुड एक्टर इरफान खान काम पर वापस लौट चुके हैं और वे इन दिनों राजस्थान में अपनी अपकमिंग फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. साथ ही आपको बता दें कि इस फिल्म के सेट से अक्सर इरफान की तस्वीरें सामने आती रहती हैं और अब हाल में इस बात का खुलासा हुआ कि इस फिल्म में इरफान के साथ करीना कपूर खान भी नजर आएगी. हालांकि उनका रोल छोटा सा ही रहेगा.

फिल्म को लेकर जब करीना कपूर से सवाल किया गया तो उन्होंने इस पर कहा वो इरफान खान की बहुत बड़ी फैन हैं. साथ ही करीना के मुताबिक, 'मुझे लगता है कि ये मेरे लिए एक यादगार अनुभव होने जा रहा है और हमारे बीच कोई रोमांटिक केमिस्ट्री नहीं है. लेकिन एक छोटा और बेहद ही दिलचस्प किरदार यह होने जा रहा 

करना ने साक्षात्कार में कहा कि मुझे लगता है कि इस फिल्म के साथ ही मुझे अपने कंफर्ट जोन से भी बाहर निकलने का मौका मिलेगा और मुझे एक अलग तरह की स्पेस में अपने आपको एक्सप्लोर करने का अवसर भी इस दौरान मिल सकेगा. करीना ने माना कि 'होमी अदजानिया, इरफान खान हो या दीपक डोबरियाल जैसे कलाकार, ये मेरे लिए पूरी तरह से अलग दुनिया है और मुझे लगता है कि ये मेरे लिए एक शानदार अनुभव होगा. बता दें कि इस फिल्म में एक्ट्रेस राधिका मैदान भी नजर आएगी. 

माधुरी दीक्षित ने किया कुछ ऐसा काम, आमिर खान बोले- धन्यवाद

ये क्या बोल गई कैटरीना, कहा- मैं और सलमान...'

दिशा पाटनी ने 'स्लो मोशन' में किया धाकड़ डांस, अब टाइगर ने दिया ऐसा रिएक्शन?

जन्मदिन विशेष : जो कोई नहीं कर पाता था वो करती थी मौसमी, बिना ग्लिसरीन के आ जाते थे आंसू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -