खुशबू सुंदर ने कांग्रेस पार्टी को छोड़, बीजेपी का पकड़ा दामन
खुशबू सुंदर ने कांग्रेस पार्टी को छोड़, बीजेपी का पकड़ा दामन
Share:

तमिलनाडु के प्रसिद्ध एक्ट्रेस राजनेता खुश्बू सुंदर ने कांग्रेस से पार्टी से इस्तीफा दे चुकी है। उन्होंने कांग्रेस प्रमुख को एक पत्र को संबोधित किया है, सोनिया गांधी ने उल्लेख किया, "कुछ तत्व पार्टी के भीतर उच्च स्तर पर बैठे हैं, जिन लोगों की जमीनी हकीकत या सार्वजनिक मान्यता से कोई जुड़ाव नहीं है, वे शर्तों को निर्धारित कर रहे हैं"।

मिली जानकारी के अनुसार AICC ने अगले साल होने वाले चुनावों से पहले उन्हें तमिलनाडु में प्रवक्ता के रूप में उतार दिया। वह 2014 में कांग्रेस में शामिल हो चुकी हैं। इससे पहले उन्होंने केंद्र शिक्षा नीति का समर्थन किया है जिसमें भाजपा और पार्टी में शामिल होने की अफवाहों को अनुशासनात्मक रूप से स्वीकार किया गया है। उसने लिखा, "मैं उस समय आईएनसी की तह में आ गई जब 2014 के लोकसभा चुनाव में पराजित होने के बाद मैं किसी भी मौद्रिक लाभ नाम या प्रसिद्धि के लिए पार्टी में नहीं गई।" भाजपा में शामिल होने के बारे में पूछे जाने पर, खुशबू ने 'नो कमेंट्स’ के साथ जवाब दिया। अभिनेत्री ने दावा किया कि उन्हें कांग्रेस में धकेल दिया गया था और यह पद छोड़ने का कारण है।

हालांकि बीजेपी पार्टी के सूत्र ने बताया कि खुशबू की पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुई। एक आईआरएस अधिकारी और एक आप कंद की संभावना पार्टी में शामिल हो जाएगा । खुशबू 2014 में कांग्रेस में शामिल हुए थे, इससे पहले 2010 से डीएमके के सदस्य रहे थे। वह एक बेहद प्रसिद्ध अभिनेत्री है, एक मंदिर प्रशंसकों द्वारा बनाया गया है। वह 2010 से डीएमके में थीं और पार्टी नेतृत्व के साथ दरार के बाद 2014 में कांग्रेस में शामिल हुई थी। 

चीन की मदद से 370 बहाल करना चाहते हैं फ़ारूक़ अब्दुल्ला, भाजपा बोली- चीन ही चले जाइए

यूपी में पुजारी की हत्या पर भड़कीं मायावती, कहा- संत के 'राज' में भी साधू सुरक्षित नहीं

नितीश कैबिनेट में मंत्री विनोद सिंह का निधन, जुलाई में 'कोरोना' को दी थी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -