यूपी में पुजारी की हत्या पर भड़कीं मायावती, कहा- संत के 'राज' में भी साधू सुरक्षित नहीं
यूपी में पुजारी की हत्या पर भड़कीं मायावती, कहा- संत के 'राज' में भी साधू सुरक्षित नहीं
Share:

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी की पूर्व सीएम मायावती ने गोंडा में एक मंदिर के पुजारी पर जानलेवा हमले की सोमवार को कड़ी निंदा करते हुए उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने पुजारी पर हुए हमले को लेकर राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए और कहा कि संत के राज में अब संत भी सुरक्षित नहीं हैं ।

मायावती ने सीएम योगी आदित्यनाथ से साधु-संतों की सुरक्षा बढ़ाने की मांग भी की। मायावती ने सोमवार ट्वीट के माध्यम से उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि राजस्थान की तरह यूपी के गोण्डा जिले में मन्दिर के पुजारी पर भू-माफियाओं द्वारा भूमि पर कब्जा करने के इरादे से किया गया जानलेवा हमला अति-शर्मनाक है।

यूपी की पूर्व सीएम मायावती ने अपने ट्वीट में आगे लिखा है कि इससे स्पष्ट है कि सन्त की सरकार में अब साधू भी सुरक्षित नही हैं। इससे खराब कानून-व्यवस्था की स्थिति और क्या हो सकती है? उन्होंने राज्य की योगी सरकार से इस मामले में सभी पहलुओं का गंभीरता से संज्ञान लेकर दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई करने और इस घटना से जुडे़ सभी भू-माफियाओं की सम्पत्ति जब्त करने की मांग की है।

 

राजमाता सिंधिया की जयंती आज, सम्मान में पीएम मोदी ने जारी किया स्मारक सिक्का

बिहार चुनाव: कम्युनिस्ट पार्टी के लिए वोट मांगेंगे कन्हैया कुमार और आइशी घोष

विधानसभा चुनाव: बिहार में गरजेंगे सीएम योगी, भाजपा ने बनाया स्टार प्रचारक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -