गीगी हदीद ने शेयर की अपने बच्चे की तस्वीर
गीगी हदीद ने शेयर की अपने बच्चे की तस्वीर
Share:

जानी-मानी फैशन मॉडल गीगी हदीद ने सोशल मीडिया पर एक सेल्फी शेयर की। उन्होंने एक मजाकिया कैप्शन के साथ अपनी प्यारी बच्ची का एक नया फोटो शेयर किया है, जिसमें लिखा है, "burps sunshine"। वह इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्यूट कैप्शन और विंकिंग आई इमोजी के साथ सेल्फी ली है।

गिगी हदीद में अपने एक महीने के शिशु की तस्वीर अपलोड की है। गीगी की उनकी बेटी और पूर्व वन डायरेक्शन स्टार ज़ैन मलिक को उनकी माँ के कंधे पर लेते हुए नज़र आ रहे  है। स्नैप में गीगी अपने सुनहरे बालों के साथ लंबे ब्रैड्स में बेज स्वेटर पहने हुए नजर आईं। उन्होंने अपनी बच्ची को सफ़ेद टॉप, ग्रे पैंट और पीले मोज़े पहनाया। उसने एक छोटा सा कैप्शन भी लिखा था, "धूप सेंकना," एक विंकिंग इमोजी के साथ जोड़कर शेयर की है। कुछ दिन पहले ही, 25 वर्षीय मॉडल ने अपनी डेट पार्टनर ज़ैन मलिक और उनकी नवजात बेटी के साथ अपनी पहली पारिवारिक तस्वीर साझा की। वे सभी हैलोवीन के अवसर के लिए तैयार थे।

प्यारी छोटी परी और गीगी के पहले बच्चे के जन्म के बाद यह 23 सितंबर को इंस्टाग्राम पोस्ट पर उनके परिवार में एक नई ख़ुशी का आगमन हुआ था। गिगी ने अपने पति और बच्चे की हाथ की तस्वीर पर एक प्यारी तस्वीर लिखी, "हमारी लड़की ने हमें पृथ्वी की ओर मिलाया सप्ताहांत और उसने पहले ही हमारी दुनिया बदल दी है। इसलिए प्यार में ”हार्दिक नोट के बाद ज़ैन ने भी अपनी बेटी के जन्म पर ख़ुशी जाहिर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by gigi_hadid_e_zayn_malik_ (@_zayn._.and._.gigi_) on

पूरी हुई "जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन" की शूटिंग

माँ बनने वाली है चेल्सी Houska, शेयर की ये तस्वीर

जो जोनास बेटी Willa के साथ बाहर टहलते हुए आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -