पूरी हुई
पूरी हुई "जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन" की शूटिंग
Share:

 फिल्म जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन की रैप की घोषणा की गई है। फिल्म की शूटिंग कोविड -19 महामारी के कारण रुकी हुई थी। फिल्म के निर्देशक कॉलिन ट्रेवोर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर बात करते हुए एक अपडेट साझा किया।

प्रसिद्ध हेल्मर कहते हैं, 'जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन'। हमेशा परिवार को अलविदा कहना मुश्किल होता है" फिल्म, आखिरकार दो सप्ताह के लिए रोक दिए जाने के बाद शूटिंग पूरी की जा चुकी है क्योंकि टीम का परीक्षण किया गया था और इस टेस्ट में कई टीम के मेंबर पॉजिटिव पाए गए थे। सभी सुरक्षा उपायों के साथ जुलाई महीने में उत्पादन फिर से शुरू किया गया। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि शूटिंग के कलाकारों से लगभग 100 सकारात्मक परिणाम एकत्र किए गए थे। उत्पादकों, यूनिवर्सल पिक्चर्स और एंबलिन एंटरटेनमेंट को अकेले प्रोटोकॉल पर लगभग 6-8 मिलियन अमरीकी डालर की बड़ी राशि खर्च करनी पड़ी।

जुरासिक वर्ल्ड के प्रमुख कलाकार, अर्थात; प्रैट और डलास हॉवर्ड फिल्म के तीसरे पार्ट में भी नज़र आने वाले है। निर्माताओं और निर्देशकों ने भी मूल कास्ट किया, 1990 के "जुरासिक पार्क" के सितारें, लौरा डर्न, जेफ गोल्डब्लम और सैम नील की तिकड़ी भी नज़र आने वाली है। तीसरे भाग में सेलेब्स की विशेषता, "डोमिनियन" में बीडी वोंग, ममौदौ एथी, और अभिनेता डेवांडा वाइज शामिल हैं। फिल्म 2018 की "जुरासिक वर्ल्ड: फॉलन किंगडम" की बाईं घटनाओं के साथ जारी है। फिल्म पाप सिटी में डायनासोरों के साथ अंतिम परिणाम तक पहुंचने की कोशिश करते है।

जो जोनास बेटी Willa के साथ बाहर टहलते हुए आए नजर

अपने गार्डन एरिया में कुश्ती करते नज़र आए ये कलाकार

इस बात से बिलकुल भी उत्सुक नहीं है सिंगर नोएल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -