बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के बाद बेहद आकर्षक लग रही हैं ख्लोए कार्दशियन
बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के बाद बेहद आकर्षक लग रही हैं ख्लोए कार्दशियन
Share:

ख्लोए कार्दशियन अब पहले से कहीं ज्यादा आकर्षक लग रही है. रविवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पिक्चर पोस्ट की है जिसमे उन्होंने अपने दो रूप दिखाएं है. हम सभी को पता है कि ख्लोए पहले काफी मोटी थी और अब उन्होंने अपना वजन 40 पाउंड तक घटा दिया है. उनके शरीर में यह बदलाव उनके फैंस को जरूर खुश कर देगा। ख्लोए खुद इस ट्रांसफॉर्मेशन से बहुत ही ज्यादा खुश दिखाई दे रही है.

इस फोटो के साथ उन्होंने अपने फैंस को एक मैसेज भी लिखा है जिसमे उन्होंने कहा कि आज से 5 साल पहले मेरे मन में फिटनेस के प्रति इतना झुकाव नहीं था. कभी नहीं लगता था कि मेरी जैसी मोटी लड़की किसी और को फिट रहने के लिए मोटिवेट कर पाएगी. लेकिन आज जब मैं आईने में खुद को देखती हूं तो बस देखती ही रहती हूं. आपको बता दें कि ख्लोए का रियालिटी शो रिवेंज बॉडी जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाला है.

इस रियालिटी शो में ख्लोए बताएंगी की किस तरह से खुद को मोटिवेट करके अपने लक्ष्यों को पाया जाता है. अपने शरीर, दिमाग और स्वास्थ्य के प्रति सकारात्मक सोच से इंसान खुद को शारीरिक और मानसिक रूप से बदल सकता है. आपको बता दें कि ख्लोए अभी त्रिस्तान थॉम्पसन के साथ रोमांस कर रही है और आजकल काफी खुश नजर आती हैं. उनका यह रियलिटी शो 12 जनवरी से ऑन एयर होगा।

किस से नए साल का स्वागत करते नजर आये ट्रिस्टन और ख्लोए कार्दशियन

अपने बॉय फ्रेंड के साथ क्रिसमस मनाने के लिए ख्लोए ने छोड़ी घर की क्रिसमस पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -