किस से नए साल का स्वागत करते नजर आये ट्रिस्टन और ख्लोए कार्दशियन
किस से नए साल का स्वागत करते नजर आये ट्रिस्टन और ख्लोए कार्दशियन
Share:

लगता है ख्लोए कार्दशियन और ट्रिस्टन थॉम्पसन ने नए साल का स्वागत काफी प्यार भरे अंदाज में किया। उनकी स्नैप चैट से तो यही लगता है इन दोनों ने 2017 का स्वागत सेक्सी स्नैपचैट से किया। इस हॉट कपल ने फोटो के जरिए बताया दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं और इस मौके पर उन्होंने किस करते हुए फोटो शेयर की. इन प्यारी फोटोज को देखकर आप समझ जाएंगे कि दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं फोटो में साफ दिख रहा है कि ट्रिस्टन ख्लोए को किस करने के लिए झुके हुए हैं.

ख्लोए के चेहरे पर बहुत बड़ी मुस्कान है. हम आपको पहले भी बता चुके हैं कि ख्लोए आजकल अपना ज्यादा से ज्यादा समय क्लीवलैंड में बीताती है. नेफ्रोन जेंट्स की पत्नी सवाना ने बताया कि यह क्लीवलैंड के लिए बहुत ही अच्छी बात है कि ख्लोए यहां रहने आई है. ट्रिस्टन भी ख्लोए की वजह से इस वक्त काफी खुश नजर आ रहे हैं और इसका असर उनके गेम पर भी पड़ रहा है.

ऐसा लग रहा है कि दोनों की नजदीकियां किसी बड़े रिश्ते में बदलने वाली है. ख्लोए ने ट्रिस्टन के साथ वक्त गुजारने के लिए अपने घर की क्रिसमस पार्टी तक छोड़ दी थी। क्या हम यह सोचे की 2017 में दोनों शादी करके एक नई शुरुआत करेंगे अभी तो नया वर्ष शुरू हुआ है देखते हैं आगे आगे क्या होता है.

लेस्बियन हुई मोनालिसा, विडियो हुआ Viral

कायली जेनर ने शॉवर सेल्फी से किया 2016 को गुड बाय

टॉप ग्रोसिंग मूवी स्टार बनी स्कारलेट जॉनसन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -