अपने बॉय फ्रेंड के साथ क्रिसमस मनाने के लिए ख्लोए ने छोड़ी घर की क्रिसमस पार्टी
अपने बॉय फ्रेंड के साथ क्रिसमस मनाने के लिए ख्लोए ने छोड़ी घर की क्रिसमस पार्टी
Share:

ख्लोए कार्दशियन ने अपनी मम्मी क्रिस जेनर की क्रिसमस ईव पार्टी को अटेंड किया था लेकिन जैसे ही है पार्टी खत्म हुई, ख्लोए ने प्राइवेट जेट पकड़ा और ऑहियो रवाना हो गयी. अपनी बड़ी फैमिली के साथ क्रिसमस का दिन बिताने से ज्यादा ख्लोए ने अपने बॉयफ्रेंड ट्रिस्टन थॉम्पसन के साथ क्लीवलैंड में अपना हॉलिडे गुजारना प्रिफर किया। इसी दिन ट्रिस्टन की बास्केटबॉल टीम क्लीवलैंड कैवलरी का मैच था इसीलिए ट्रिस्टन क्लीवलैंड नहीं छोड़ सकते थे.

हालांकि यह कपल क्रिसमस के दिन ख्लोए की फेमिली नहीं था लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि कार्दशियन फैमिली उनके बारे में नहीं सोच रही थी. इस रियलिटी स्टार ने स्नैपचैट पर ट्रिस्टन के साथ अपने वीडियो पोस्ट की है जिसमें वो अपनी बहनों काइली जेनर और किम कार्दशियन द्वारा दिए गए गिफ्ट खोल रहे थे.

ट्रिस्टन भी क्रिस जेनर द्वारा भेजा गया गिफ्ट अनरेप कर रहे थे. ख्लोए आजकल क्लीवलैंड में ज्यादा से ज्यादा समय गुजारती है.हाल ही में उन्होंने काफी लंबा समर टाइम वहा गुजारा था.क्रिस जेनर ने खुद कुछ दिनों पहले यह बात बताई थी कि उनकी बेटी ख्लोए का एक घर ओहियो में भी है. ख्लोए ने खुद ट्वीट करके यह बताया था वे सिर्फ क्रिसमस ईव पार्टी के लिए ही लॉस एंजेलिस गई थी. खैर जो भी है, ख्लोए और ट्रिस्टन का रोमांस अभी बहुत अच्छी तरह से चल रहा है.

ब्लैक चाइना को नहीं मिले क्रिसमस स्टॉकिंग्स

बेल्ला को एक मौका और देना चाहते हैं टायलर

KISS करते समय रखें इन बातों का ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -