ट्रिस्टन ने निकाला ख्लोए के स्ट्रेस को दूर करने का तरीका
ट्रिस्टन ने निकाला ख्लोए के स्ट्रेस को दूर करने का तरीका
Share:

ट्रिस्टन थॉम्पसन ने ख्लोए कार्दशियन के स्ट्रेस को दूर करने के लिए एक बढ़िया रास्ता निकाल लिया। इस केवेलियर प्लेयर ने ख्लोए को अपने साथ रोड पर घूमने का ऑफर दिया ताकी अपनी हेक्टिक लाइफ से बाहर निकलकर खुली हवा में कुछ वक्त के लिए चैन की सांस ले सके. ट्रिस्टन जानते हैं कि ख्लोए अभी कान्ये के हॉस्पिटल में एडमिट होने के कारण उनके लिए काफी चिंतित हैं और स्ट्रेस में है.

वो यह सोच कर परेशान हो रही हैं कि किम कैसे इस सिचुएशन को हैंडल कर रही होंगी। उन्हें किम के बच्चों की भी चिंता सता रही है.अभी ख्लोए के दिमाग में बहुत कुछ चल रहा है और इसी कारण ट्रिस्टन ने उन्हें अपने साथ रोड पर घूमने का सुझाव दिया। वो जानते हैं कि ख्लोए अपनी फॅमिली से कितना प्यार करती है और वो नहीं चाहते की ख्लोए इतना ज्यादा स्ट्रेस ले. यह थोड़ा अजीब था जब ख्लोए, कार्दशियन और जेनर फेमिली के थैंक्सगिविंग अवसर पर मौजूद नहीं थी जबकि यह अवसर सभी लोगों के एक साथ इकठ्ठा होकर एन्जॉय करने के लिए जाना जाता है।

लेकिन डॉक्टर ने उन्हें थोड़ी रेस्ट और रिलैक्सेशन की सलाह दी है और वो अपने पार्टनर के साथ इन्ही चीजो पर अमल का रही हैं। ट्रिस्टन और ख्लोए ने न्यू कपल के तौर पर काफी अच्छा थैंक्सगिविंफ एक साथ गुजारा। ख्लोए ने उनके लिए खाना भी बनाया और खबर है कि ट्रिस्टन द्वारा खाने की तारीफ़ करने पर ख्लोए की आँखु में ख़ुशी के आंसू भी आ गए। 

रिहाना की ये ड्रैस इतनी पतली की दिख रहा है सब कुछ

लाइव शो के दौरान ही कर लिया अभिनेत्री के ब्रेस्ट पर किस्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -