ब्रिटनी स्पीयर्स ने जेमी स्पीयर्स को संरक्षक से हटाने के लिए अदालत से की मांग
ब्रिटनी स्पीयर्स ने जेमी स्पीयर्स को संरक्षक से हटाने के लिए अदालत से की मांग
Share:

अमेरिकी गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स रूढ़िवादी परीक्षण के तहत है। दिन-प्रतिदिन की राह गड़बड़ होती जा रही है और इसलिए गीतकार अपने पिता को रूढ़िवादिता से दूर करने के लिए अदालत का रुख कर रहे है। 38 वर्षीय गायिका की रूढ़िवादिता 2008 से है और अब 2020 में उन्होंने इसे बदलने के लिए कदम उठाए।

हाल ही में खबर आई थी कि ब्रिटनी खुद अपने पिता जेमी की वापसी का "जोरदार विरोध" करती है। उनके पिता एकमात्र संरक्षक हैं, एक स्रोत पीपल पत्रिका को बताता है कि अभिनेत्री अभी भी रूढ़िवाद को किसी बिंदु पर समाप्त करना चाहती है, लेकिन अभी और तत्काल वह चाहती है कि वह अपने पिता को एकमात्र संरक्षक भूमिका वापस हासिल नहीं करना चाहती। जेमी एक बहुत पुराना स्कूल है। वह ब्रिटनी को एक बच्चे की तरह मानते हैं। प्रसिद्ध अभिनेत्री को वर्ष 2008 में रूढ़िवाद के तहत रखा गया था जब अदालतों ने फैसला किया कि वह अपने वित्त और स्वास्थ्य देखभाल के बारे में निर्णय लेने में सक्षम नहीं है। अदालत अभी भी उसे विश्वास दिलाने के लिए कह रही है कि वह अभी तक सक्षम नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स में गीतकार के बारे में कुछ बयानों पर भी पारित हुआ है। सूत्र ने उनके बयान में यह भी कहा, "वह अपने लड़कों के साथ हुए हादसे से बहुत निराश हैं।"

जेमी ने अदालती दाखिलों में तर्क दिया कि उन्होंने अच्छा काम किया है। उन्होंने अपनी बेटी की संपत्ति को 60 मिलियन डॉलर से अधिक के अपने मौजूदा मूल्य के लिए कर्ज में लिया है - सभी ने अपनी बेटी को बहाल करते हुए "बहुत अच्छा स्वास्थ्य, अपने बच्चों के साथ उसे फिर से, और उसके कैरियर को पुनर्जीवित कर चुके है।" उनकी बहन लिन स्पीयर्स ने उसी समय नए कानूनी कदम उठाए हैं ताकि वह अपनी बहन के वित्त में शामिल रहे।

गेम ऑफ थ्रोन्स से बाहर निकलने के बाद दयनीय हालत में था जेसन मोमोआ का परिवार

निक जोनास और प्रियंका ने कुछ इस तरह बिताया था क्वारंटाइन में एक साथ वक़्त

हैरी पॉटर स्टार रूपर्ट ने शेयर की अपनी बेटी संग तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -