कैलोई कार्दशियन ने अपनी ब्लैक ब्यूटी के जरिए लूटा लाखों लोगों का दिल
कैलोई कार्दशियन ने अपनी ब्लैक ब्यूटी के जरिए लूटा लाखों लोगों का दिल
Share:

कार्दशियन सिस्टर्स में से एक कैलोई कार्दशियन हर थोड़े दिन में बोल्ड और सेक्सी फोटोशूट करवाकर उसकी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर देती हैं जिसके बाद वह लाइम लाइट में आ जाती हैं. कैलोई कार्दशियन अपने हर फोटोशूट के जरिए यह साबित कर दिखाती है कि वह बोल्डनेस के मामले में सबसे आगे हैं. जी हाँ... वैसे तो सभी कार्दशियन सिस्टर्स सेक्सी है लेकिन कैलोई की हॉटनेस की सबसे ज्यादा चर्चा होती है. हर बार की तरह इस बार फिर से कैलोई ने अपने सेक्सी और बोल्ड फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है.

इस बार भी उन्होंने ब्लैक ब्यूटी दिखाई है. कैलोई को अपनी हॉटनेस दिखाने में कभी शर्म नहीं आती है और वह बेबाकी से बोल्ड पोज़ देती हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कैलोई ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हैं जिसमे उनके हॉट क्लीवेज देखने को मिल रहे हैं. कैलोई कि यह तस्वीरें बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं और इन्हे देखकर आप उनके दीवाने हो जाएंगे. इस बार फिर से कैलोई ने फोटोशूट के दौरान बोल्ड पोज़ दिए हैं.

कैलोई के इतने बोल्ड फोटो देखने के बाद आपका मन पलके झपकाने को भी नहीं करेगा. आपको बता दें कि कैलोई के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं. अब तक कैलोई इंस्टाग्राम पर 3525 पोस्ट कर चुके हैं जिसे उनके 89 मिलियन फॉलोवर्स ने खूब पसंद किया है. बता दें कैलोई की एक बेटी भी है लेकिन उनकी हॉटनेस देखकर यह जरा भी नहीं अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है.

जेनिफर लोपेज ने शेयर किया ऐसा वीडियो जिसे 56 लाख से ज्यादा बार देखा गया

एक ही फिल्म में दिखेंगे हॉलीवुड के ये दो बड़े एक्टर, टीज़र रिलीज़

डेमी रोज ने क्लोज़अप फोटोशूट के दौरान दिखाए अपने हॉट क्लीवेज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -