एक ही फिल्म में दिखेंगे हॉलीवुड के ये दो बड़े एक्टर, टीज़र रिलीज़

हॉलीवुड फिल्म मेकर क्विंटिन टैरनटिनो जल्द ही 60 के दशक के अमेरिकी हिप्पी मूवमेंट पर आधारित फिल्म लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म का नाम है वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड जिसका हाल ही में पहला टीज़र लॉन्च हो गया है. फिल्म के इस टीज़र की सबसे शानदार बात ये है कि फिल्म के लीड रोल्स में पहली बार दो अद्भुत एक्टर्स एक साथ काम करते हुए दिखाई देंगे. जी हां... बता दें इस फिल्म में टाइटैनिक, शटर आइलैंड, वुल्फ ऑफ वॉल स्ट्रीट जैसी फिल्मों के अभिनेता लियोनार्डो डि कैप्रियो और साथ ही फाइट क्लब, स्नैच और इनग्लोरियस हबार्स्टर्ड्स जैसी फिल्मों के अभिनेता ब्रैड पिट पहली बार साथ में काम करते हुए नजर आएंगे.

ये पहली बार है जब लियोनार्डो डायरेक्टर क्वेंटीन टेरेंटिनो के साथ काम कर रहे है. आपको बता दें इससे पहले ब्रैड पिट टेरेंटिनो के साथ इनग्लोरियस बार्स्टर्ड्स में भी काम कर चुके हैं.डायरेक्टर टैरनटिनो ने इस बारे में बताया कि वे इस फिल्म की स्क्रिप्ट को पिछले पांच साल से तैयार कर रहे हैं और अब वह बेहद खुश है कि इस फिल्म के साथ ब्रैड और लियोनार्डो जैसे कलाकार साथ आए हैं. इस फिल्म में एक कलाकार ब्रुस ली का किरदार भी निभाते हुए दिखाई देगा.

लियोनार्डो इससे पहले साल 2015 में अपनी पिछली फिल्म के साथ ही ऑस्कर जीतने में कामयाब रहे थे. हाल ही में इस फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज़ हुआ था जिसमे कैप्रियो के साथ हॉलीवुड के मशहूर कलाकार ब्रैड पिट भी नज़र आए थे. बताया जा रहा है कि क्विंटन टैरनटिनो की यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा होगी और इसे सोनी पिक्चर्स 26 जुलाई को भारत में भी रिलीज करने की तैयार कर रही है.

डेमी रोज ने क्लोज़अप फोटोशूट के दौरान दिखाए अपने हॉट क्लीवेज

इस पोर्न स्टार ने बिकिनी में फ्लॉन्ट की अपनी हॉट बॉडी

टाइट फिट ड्रेस पहनकर काइली जेनर ने दिखाई अपनी सेक्सी बॉडी

Most Popular

- Sponsored Advert -