डेमी रोज ने क्लोज़अप फोटोशूट के दौरान दिखाए अपने हॉट क्लीवेज
डेमी रोज ने क्लोज़अप फोटोशूट के दौरान दिखाए अपने हॉट क्लीवेज
Share:

सोशल मीडिया पर हर थोड़े दिन में अपने बोल्ड फोटोज शेयर कर तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस डेमी रोज इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में आ गई है. डेमी रोज दिखने में तो बहुत ही मासूम है लेकिन असल में वह बहुत ज्यादा ही हॉट और सेक्सी हैं. जी हां... आए दिन वह अपनी बोल्ड और सेक्सी फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं. मॉडल डेमी अपने हॉट अवतार के जरिए आपका भी नींद चैन सब कुछ लूट लेगी. हाल ही में डेमी ने एक बार फिर अपनी बोल्ड फोटो सहरे कर तहलका मचा दिया है.

डेमी अक्सर ही अपने हॉट अंदाज़ के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. डेमी के कातिलाना पोज़ और बोल्ड तस्वीरों के कारण वो हमेशा ही चर्चाओं में रहती हैं. इस बार उन्होंने जो फोटो शेयर की है उसमे आप देख सकते हैं डेमी क्लोज पोज़ देते हुए नजर आ रही है. वह इस लुक में बेहद ही हॉट और खूबसूरत लग रही है. उनके इस लुक पर लाखों लोग मर मिटे हैं. वैसे डेमी रोज हर बार ही सोशल मीडिया पर अपने सेक्सी फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती है. इस फोटो में आप डेमी की खूबसूरती साफ तौर से देख सकते हैं. 

डेमी की इन सभी फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं और यह तेजी से वायरल भी हो रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Obsessed with my new jewellery from @sayitwithdiamonds अब तक डेमी की इन तस्वीरों पर 2 लाख 70 हजार लाइक्स और ढेरों कमैंट्स आ चुके हैं. बता दें डेमी के 8.7 मिलियन फॉलोवर्स है. कुछ समय पहले ही डेमी ने न्यूड फोटोशूट करवाया था जिसमे उनका काफी बोल्ड अंदाज़ नजर आ रहा था.

पहले बहुत ज्यादा धार्मिक महिला थी मिया खलीफा, ऐसे बनी पोर्न स्टार

इस पोर्न स्टार की हॉट तस्वीरें देखकर तो आप भी काबू में नहीं रह पाएंगे

इस एक्ट्रेस ने अपनी न्यूड और सेक्सी तस्वीरें शेयर कर मचाई खलबली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -