जेनिफर लोपेज ने शेयर किया ऐसा वीडियो जिसे 56 लाख से ज्यादा बार देखा गया
जेनिफर लोपेज ने शेयर किया ऐसा वीडियो जिसे 56 लाख से ज्यादा बार देखा गया
Share:

हॉलीवुड की मशहूर गायिका और अभिनेत्री जेनिफर लोपेज पिछले कुछ समय से अपनी सगाई को लेकर चर्चाओं में बनी हुई थी लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसके बाद उनकी फिर चर्चा होने लगी है. दरअसल हाल ही में जेनिफर ने जो वीडियो शेयर किया है उसमे उनकी बेटी को गाते हुए देखा जा सकता है. जेनिफर अपनी बेटी की सिंगिंग करते देखकर फूली नहीं समातीं है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jennifer Lopez (jlo) on

लोपेज ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी बेटी का एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह उनका ही एक गाना गाती नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं उनकी बेटी पूरे ध्यान से गाना गा रही हैं. जानकारी के लिए बता दे जेनिफर की उनके पूर्व पति मार्क एंथनी से 11 वर्षीय बेटी एमी है और और उसका जुड़वां भाई मैक्स भी है. वीडियो में आप एमी और मैक्स दोनों को ही देख सकते हैं. जेनिफर ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी एमी का वीडियो साझा किया जिसमें उनकी बेटी उनके 2015 का गाना फील द लाइट गाती नजर आ रही है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए जेनिफर ने कैप्शन में लिखा है कि- 'अपने फोन को स्क्रोल करने के दौरान मुझे अपनी लाडली का यह वीडियो मिला. मैंने पलक झपकी और वे अपने फिफ्थ ग्रेड प्ले में परफॉर्म कर रहे हैं. टाइम फ्लाइज, कोकोनट्स, एम्सवॉयस मेक्स मी मेल्ट, अमोर.' अब तक इस वीडियो को 56 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और जेनिफर के फैंस को यह वीडियो खूब पसंद भी आ रहा है.

एक ही फिल्म में दिखेंगे हॉलीवुड के ये दो बड़े एक्टर, टीज़र रिलीज़

डेमी रोज ने क्लोज़अप फोटोशूट के दौरान दिखाए अपने हॉट क्लीवेज

इस पोर्न स्टार ने बिकिनी में फ्लॉन्ट की अपनी हॉट बॉडी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -