लॉकडाउन में घर में खेसारी लाल ने किया ऐसा काम
लॉकडाउन में घर में खेसारी लाल ने किया ऐसा काम
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत के महान गायक खेसारीलाल यादव ने एक बार फिर से अपनी गायकी से चर्चे में बने हुए है. इस लॉकडाउन में भी उन्होंने कई गाने लेकर लोगो का मनोरंजन करवा रहे है. आये दिन उन्होंने बहुत से गाने रिलीज़ किये है जिसके चर्चे इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं इस लॉकडाउन में वो अपने पुराने गाने को लेकर भी चर्चे में बने हुए जिसे आज कल लोग बेहद पसंद कर रहे है. हाल ही में उनकी एक गाने को लोगो ने इतना पसंद किया है की पूछे मत. उनके इस गाने को लोग अपना ढेरो प्यार और स्नेह दे रहे है.

बालासुब्रमण्यम के बेटे ने दी उनके स्वास्थ की खबर

आपको बता दे की खेसारीलाल यादव ने अपने एक पुराने सांग में सुरभि शर्मा से उनके खजाना खोलने की बात रहे है, लेकिन सुरभि पहले अपने होठलाली का स्वाद लेने की बात कर रही है. उनकी इसी हरकते कि वजह से यह गाना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चूका है और लोग एक बार फिर से इनके गाने को काफी तादाद में शेयर करते नजर आ रहे है और अपना प्यार दे रहे है.

जल्द ही 5 भाषाओं में रिलीज होगी पृथ्वीराज की ये फिल्म

बता दे कि खेसारीलाल और सुरभि शर्मा का वो सिंगर कौन सा है जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे है. जी हाँ उस सांग के बोल है ” ले ल होटलाली के स्वाद ” जो कि बेहद ही रोमांटिक सांग है, गाने में दोनों की दमदार जोड़ी और इनके दमदार रोमांटिक सीन ने लोगो को अपना दीवाना बना लिया है. यह गाना लोगो के मनोरंजन का साधन बन चूका है. इस गाने के ऊपर अब तक ना जाने कितने वीडियों बन चुके है वो भी सोशल मीडिया के अलग अलग प्लेटफॉर्म पर जिसमें कई Hit aap शामिल है जैसे कि snack video, SnapChat, Roposo,moj जैसे aap पर अपना जादू दिखा रहा है.ऐसे में अगर आप भी इस सांग को कर रहे है बेहद miss तो जल्दी से Link पर जाए और क्लिक करे और सांग का आनंद ले. 

प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म में हुई एक और अदाकारा की एंट्री

सामंथा अक्किनेनी ने ईयर पियर्सिंग में क्लिक की गई फोटो की शेयर

शीघ्र ही सिनेमा घरों में दस्तक देगी शिवकार्तिकेन की ये फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -