खेसारी लाल और सपना चौधरी ने मिलकर लगाए ठुमके, यहां देखे वीडियों
खेसारी लाल और सपना चौधरी ने मिलकर लगाए ठुमके, यहां देखे वीडियों
Share:

हरियाणा की लोकप्रिय डांसर सपना चौधरी को कौन नही जानता है. सपना चौधरी करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती है. भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव का एक वीडियो इन दिनों धूम वायरल हो रहा है. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव और सपना चौधरी एक ही स्टेज पर भोजपुरी सांग पर नृत्यु करते नजर आ रहे हैं.

कोरोना की वजह से टल सकता है उपचुनाव

बिहार में हुए इस स्टेज के दौरान अपने मध्य सपना चौधरी को देखकर फैंस ​दीवाने हो गए है. यहां लाखों की तादाद में जुटी जनता ने भी उनके नृत्यु का जमकर आनंद उठाया. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव के 'करे चोय चोय...' भोजपुरी गाने पर खेसारी और सपना चौधरी के ठुमके के साथ दर्शक भी झूमते नजर आ रहे हैं.

सोनिया ने की नरसिम्हा राव की तारीफ, पूर्व पीएम के पोते बोले- इसमें 16 साल कैसे लग गए ?

विदित हो कि कोरोना वायरस के कारण से खेसारी लाल यादव और सपना चौधरी के स्टेज शो नहीं हो पा रहे हैं. यही वज​ह है कि उनके फैन्स यू-ट्यूब पर दोनों स्टार्स के वीडियो बहुत सर्च कर रहे हैं. साथ ही, वायरल हो रहा यह वीडियो बिहार के जहानाबाद का है. यहां सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव का एक स्टेज शो प्रोग्राम आयोजित किया गया था, जो जबरदस्त हिट हुआ.यही नहीं, इंस्टाग्राम पर भी दोनों के डांस का वीडियो धमाल मचा रहा है. भोजपुरी गायक अरविंद अकेला के भोजपुरी गाने 'चोलिया के हूक राजा जी' पर खेसारी लाल यादव और सपना चौधरी ने जबरदस्त नृत्य किया है. यह वीडियो सपना फैन क्लब नाम के इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया गया है.

ट्विटर ने रोका प्रशांत भूषण का विवादित ट्वीट, SC ने माना था अवमाननापूर्ण

आज़म खान बोले- मैं राम भक्त हूँ, अगर भूमि पूजन में नहीं बुलाया तो जल समाधी ले लूँगा

अमिताभ के अस्पताल में भर्ती होने के बाद क्यों उड़ी जया बच्चन की रातों की नींद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -