कोरोना के कहर के बाद भी इस शो की नहीं रुक रही शूटिंग

कोरोना वायरस की वजह से सबकुछ ठप पड़ गया है। इसके साथ ही बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री पर भी इसका असर पड़ा है। वहीं तमाम शूटिंग रद्द कर दी गई हैं। टीवी की बात करें तो अभी कई सीरियल बैकअप एपिसोड से काम चला रहे हैं परन्तु अनुमान है जल्द ही उन्हें रिपीट टेलीकास्ट करना पड़ेगा।इसके साथ ही  इस बीच एक ऐसा शो है जिस पर कोरोना वायरस का कोई असर नहीं पड़ सकता है और इसके रेग्यूलर एपिसोड ही आप देख पाएंगे। वहीं ये है स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 10'। 

इसकी वजह ये नहीं है कि इसकी शूटिंग नहीं रोकी गई है बल्कि शो की शूटिंग पिछले साल ही हो चुकी थी। आपकी जानकारों के लिए बता दें की बुल्गेरिया में 'खतरों के खिलाड़ी 10' का शूट पहले ही हो चुका है। इसके साथ ही शूटिंग खत्म होने के कई महीने बाद इस शो का टेलीकास्ट टीवी पर किया जाता है। वहीं ऐसे में कोरोना का असर 'खतरों के खिलाड़ी' पर नहीं पड़ेगा। आमतौर पर बिग बॉस जनवरी महीने में खत्म हो जाता है। इसके साथ ही बिग बॉस की जगह खतरों के खिलाड़ी का प्रसारण होता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की हाल ही में कलर्स चैनल ने एलान किया कि 'बिग बॉस 13' का रिपीट टेलीकास्ट किया जा सकता है । प्रोमो में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा सहित बाकी कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़ा और रूठना- मनाना जारी है। वहीं करीब साढ़े चार महीने तक चले बिग बॉस 13 ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। इसके साथ ही  'बिग बॉस 13' का यह रिपीट टेलीकास्ट 23 मार्च से सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे दिखाया जा सकता है । बिग बॉस के फैंस जो इस शो के बंद होने से दुखी थे, उनके लिए ये किसी खुशखबरी से कम नहीं है।

KKK: वैक्स टास्क में बुरी तरह जल गए थे बलराज

इस वजह से खतरों के खिलाड़ी 10 पर नहीं पड़ेगा कोरोना का असर

इस शो के लिए स्मृति ईरानी को कर दिया था रिजेक्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -