खतरों के खिलाड़ी में निया ने किया हैरतअंगेज स्टंट, जमकर वायरल हो रहा वीडियो
खतरों के खिलाड़ी में निया ने किया हैरतअंगेज स्टंट, जमकर वायरल हो रहा वीडियो
Share:

कलर्स टीवी पर प्रसारित खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया ने कम वक्त में ऑडियंस के बीच खास जगह बना ली है. शो के इस स्पेशल एडिशन को ऑडियंस का बढ़िया रिस्पॉन्स मिल रहा है. खतरों के खिलाड़ी में हर प्रतियोगी एक दूसरे को काटे की टक्कर देता नजर आ रहा है और सभी स्टंट रोंगटे खड़े कर देने वाले साबित हो रहे है. 

सोशल मीडिया पर खतरों के खिलाड़ी शो का एक वीडियो जोरो से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस निया शर्मा एक ऐसा स्टंट परफॉर्म करती नजर आ रही हैं जिसे देख कर हर कोई हैरान रह गया है. इस वायरल वीडियो में एक्ट्रेस एक बस के ऊपर चढ़ी हुई हैं और बस तेज स्पीड से चल रही है. इसके बाद निया को पेड़ पर लगे झंडे निकालने होते हैं. अब बोलने में ये टास्क जितना सरल लग रहा है, ये वीडियो देख समझ में आ रहा है कि इसे करने में सभी के पसीने छूट जाएंगे. 

बता दें की स्टंट के वक्त निया को भी काफी स्ट्रगल करना पड़ रहा है. रोहित शेट्टी जरूर उनकी साहयता करने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन निया के लिए ये स्टंट बेहद मुश्किल साबित हो रहा है. वैसे खतरों के खिलाड़ी शो में निया ने हर टास्क अभी तक कम्पलीट किया है और वे बढ़िया परफॉर्म भी कर रही हैं. वैसे तो स्टंट के अलावा इस वक्त खतरों के खिलाड़ी सेट पर गणेश चतुर्थी की तैयारी भी जोरों पर की गई है. एक्टर करण वाही ने अपने हाथों से ईको फ्रेंडली गणपति बप्पा जी बनाए हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

चारु आसोपा का ये अवतार सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

आसिम ने हासिल की एक और उपलब्धि, ये देख सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्वीट कर दी बधाई

गणेश चतुर्थी की थ्रोबैक तस्वीरें साझा कर अंकिता ने हाथ जोड़कर कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -