चारु आसोपा का ये अवतार सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
चारु आसोपा का ये अवतार सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
Share:

टीवी अभिनेत्री चारु असोपा अपनी निजी जिंदगी के वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस  इंस्टाग्राम पर भी काफी सक्रीय हैं. वो अपनी जिंदगी से जुड़े स्पेशल मोमेंट्स फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. एक्ट्रेस की तस्वीर सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में रहती हैं. एक बार फिर  चारु असोपा ने ट्रेडिशनल लुक में एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है. 

तस्वीर में चारु हैवी ज्वेलरी पहने पोज देती नजर आ रही हैं. लाइट मेकअप उनके लुक को और भी एटरेक्टिव बना रहा है. एक्ट्रेस चारु ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- ये वर्ष सिर्फ बातों में बीत रहा, दुआ करना अगला वर्ष सिर्फ मुलाकातों में बीते.

अगर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो चारु स्टार भारत पर आगामी शो “अकबर बीरबल” में दिखाई देने वाली हैं. इस शो में वो अभिनेता अली असगर के साथ दिखाई देंगी. सीरियल में अदिति जोधा के किरदार में हैं. वहीं अदिति सजवान और उनकी सौतन यानी हीरा बाई की भूमिका में दिखाई देंगी चारु आसोपा. ये विवाह के बाद एक्ट्रेस का पहला शो होगा. इन दिनों एक्ट्रेस की निजी लाइफ में भेद कुछ चल रहा है. लेकिन एक्ट्रेस अब अपने करियर पर फोकस कर रहीं है. अपने सीरियल के बारे में चर्चा करते हुए चारु ने बताया था, “करीब एक वर्ष बाद मैं छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हूं और इसके लिए मैं बेहद ही उत्साहित हूं, साथ ही साथ नर्वस भी हूं. मैंने इसका प्रोमो शूटकर लिया है  और कैमरे के सामने आकर मुझे बहुत ही अच्छा लगा.”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

गणेश चतुर्थी की थ्रोबैक तस्वीरें साझा कर अंकिता ने हाथ जोड़कर कही ये बात

स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर साझा किया मजेदार वीडियो, नहीं रोक पाएंगे हंसी

बंगाली सीरियल में मरीज की जिंदगी बचाने के लिए उपयोग किया गया बाथरूम स्क्रबर! हो रहा जमकर ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -