आसिम ने हासिल की एक और उपलब्धि, ये देख सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्वीट कर दी बधाई
आसिम ने हासिल की एक और उपलब्धि, ये देख सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्वीट कर दी बधाई
Share:

कलर्स टीवी का फेमस शो बिग बॉस के 13वें सीजन में सिद्धार्थ शु्क्ला और आसिम रियाज के बीच जमकर नफरत देखने को मिल रही थी. दोनों ने शो समाप्त होने के बाद अपने बिच के मनमुटाव को खत्म समाप्त का निर्णय लिया था. बोला था कि दोनों के बीच अब कोई विवाद नहीं है. अब एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के एक ट्वीट से ये प्रूफ होता हुआ भी नजर आ रहा है.

शनिवार के दिन एक्टर सिद्धार्थ ने ट्वीट कर आसिम रियाज को शुभकामना दी हैं. ये शुभकामना आसिम के टॉप पचास मोस्ट डिजायरेबल मेन की लिस्ट में डेब्यू करने के लिए दी थी. दरअसल इस लिस्ट में सिद्धार्थ 15वें नंबर थे और आसिम ने 17वें नंबर पर डेब्यू किया था. एक्टर सिद्धार्थ ने ट्वीट करते हुए लिखा- देश  के टॉप 50 मोस्ट डिजायरेबल मेन की लिस्ट में आसिम के डेब्यू से इंप्रेस हूं. बधाई हो. सभी को गणेश चतुर्थी की बधाई हो.

बता दें की सिद्धार्थ के इस जेस्चर ने उनके प्रंशसक का दिल जीत लिया है. एक्टर के इस लेटेस्ट ट्वीट को देख फैंस ये अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों के बीच अब रिश्ते अच्छे हैं. सिद्धार्थ और आसिम बिग बॉस13 के प्रारंभ में अच्छे दोस्त थे. दोनों को राम-लक्ष्मण की जोड़ी बोला जाने लगा था. लेकिन बाद में उनके रिश्ते बिगड़ते दिखाई दिए. इस दौरान   बीच कई बार हाथापाई हुई, गाली-गलौज भी हुई हैं. इसके अलावा आसिम-सिद्धार्थ को कई बाद सलमान खान और बिग बॉस से डांट भी पड़ी थी. लेकिन दोनों पर इसका कुछ प्रभाव नहीं हुआ. दोनों का रिश्ता बिगड़ता देख अब फैंस को उनके बीच सबकुछ ठीकठाक देखकर अच्छा लग रहा है.

गणेश चतुर्थी की थ्रोबैक तस्वीरें साझा कर अंकिता ने हाथ जोड़कर कही ये बात

स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर साझा किया मजेदार वीडियो, नहीं रोक पाएंगे हंसी

बंगाली सीरियल में मरीज की जिंदगी बचाने के लिए उपयोग किया गया बाथरूम स्क्रबर! हो रहा जमकर ट्रोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -