करिश्मा तन्ना पर भड़कीं भारती, कहा- 'मेरे पति से दूर रहो'
करिश्मा तन्ना पर भड़कीं भारती, कहा- 'मेरे पति से दूर रहो'
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो खतरों के खिलाड़ी का एक नया प्रोमो हाल ही में रिलीज हुआ है जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी दरअसल इस प्रोमों में मुश्किल टास्क की झलक नजर आ रही है लेकिन इसी के साथ इस दौरान पूरा ध्यान खींच रही है भारती की मस्ती. आप देख सकते हैं खतरों के खिलाड़ी में टास्क के अलावा एक और ट्रैक देखने को मिल रहा है जो हैरान करने वाला है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

जी दरसल भारती के पति हर्ष लिंबाचिया और करिश्मा तन्ना का इस प्रोमो में प्यार भरा रिश्ता दिखाया जा रहा है और दोनों की फ्लर्टिंग दर्शकों के दिल को छू रही है लेकिन भारती इससे जल रहीं हैं. जी दरअसल भारती ने करिश्मा तन्ना को सबक सिखाने की ठान ली है और आप देख सकते हैं इस नए प्रोमो में दिख रहा है कि भारती करिश्मा को अपने कंधों पर उठा लेती हैं. उसके बाद वह उन्हें हर्ष से दूर रहने के लिए कहती हैं. इसी के साथ भारती के गुस्से को देखकर करिश्मा उनकी बात मान लेती हैं.

आप देख सकते हैं प्रोमो में जैसे ही भारती ने करिश्मा को अपने कंधों पर उठाया, उन्होंने तुरंत हर्ष को अपना भाई बता दिया और ये देख सभी कंटेस्टेंट ठहाके लगाकर हंसने लगे. इसी के साथ आए इस नए प्रोमो में दिख रहा है कि करण पटेल को बॉक्स में बंध कर दिया गया है और डाल दी गई हैं ढेर सारी बर्फ. आप सभी को पता ही होगा इस बार खतरों के खिलाड़ी में रोहित शेट्टी ने सभी कंटेस्टेंट के लिए डर की यूनिवर्सिटी बनाई है और टास्क भी बड़े मजेदार दिए जा रहे हैं.

शादी के बाद काम्या पंजाबी ने मनाई पहली होली, तस्वीरें की शेयर

दर्शकों को नहीं पसंद आया गाना 'बारिश', कमजोर लगी पारस-माहिरा की केमेस्ट्री

स्वयंवर शो के लिए हाँ करके पछता रही हैं शहनाज गिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -