दर्शकों को नहीं पसंद आया गाना 'बारिश', कमजोर लगी पारस-माहिरा की केमेस्ट्री
दर्शकों को नहीं पसंद आया गाना 'बारिश', कमजोर लगी पारस-माहिरा की केमेस्ट्री
Share:

बिग बॉस 13 में नजर आए पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले थे जिसका नाम 'बारिश' था और अब वह म्यूजिक वीडियो रिलीज हो चुका है. यह वीडियो बीते 10 मार्च यानी होली के दिन रिलीज हुआ है लेकिन इस वीडियो को फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है. आप देख सकते हैं इस गाने में पारस और माहिरा की कमजोर केमिस्ट्री नजर आ रही है और वीडियो में पारस और माहिरा का रोमांस कम और तकलीफ ज्यादा दिखाई दे रही है.

 

केवल इतना ही नहीं इस म्यूजिक वीडियो में जो कहानी दिखाई गई है वो दो प्रेमियों के एक दूसरे से बिछड़ने पर होने वाली तकलीफ की है जो फैंस को अच्छी नहीं लगी है. आप देख सकते हैं इस म्यूजिक वीडियो में दिखाया गया है कि पारस और माहिरा की शादी होने जा रही है तभी पारस को पुलिस पकड़कर ले जाती है. वहीं पारस से बिछड़ने की तकलीफ में माहिरा मर जाती है और जब तक पारस जेल से बाहर आते हैं तब तक माहिरा की मौत हो जाती है.

उसके बाद जब पारस माहिरा से मिलने उनकी कब्र पर जाते हैं तो उनकी रूह उनसे मिलती है. वैसे तो यह गाना यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है लेकिन फिर भी यह उतना पॉपुलर नहीं हो रहा है. वैसे इस वीडियो में जो गाना है उसे टोनी कक्कड़ ने लिखा है और निखिल डिसूजा सोनू कक्कड़ ने इस गाने को गाया. इस गाने का प्रोडक्शन अंशुल गर्ग ने किया है और एडिटिंग विनय पाल की है. गाने पर पब्लिक के रिएक्शन की बात करें तो कमेंट बॉक्स में लोगों की न अधिक अच्छी प्रतिक्रिया दी है न अधिक बुरी.

स्वयंवर शो के लिए हाँ करके पछता रही हैं शहनाज गिल

जैकलीन फर्नांडिज के गाने में दूर-दूर तक क्यों नजर नहीं आये आसिम

होली पार्टी में नागिन एक्ट्रेस ने किया था दोस्त के साथ लिपलॉक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -