...तो यह है 'खतरों के खिलाड़ी 8' का विजेता
...तो यह है 'खतरों के खिलाड़ी 8' का विजेता
Share:

टेलीविजन के चर्चित व मशहूर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 8' जो के अब अपने आखिरी दौर में चल रहा है बोले तो अब जल्द ही इस शो के भव्य फिनाले में जीत हासिल करने वाले सेलेब्रिटी का नाम भी जगजाहिर होने वाला है. जी हां बता दे कि, टीवी का यह रियलिटी शो अब अपने आखिरी सफर पर है. वैसे भी शो का फाइनल आने को है तो उसके विजेताओं का भी नाम अब उछल-उछल कर सामने आ रहा है. अभी हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा के फाइनल में पहुंचने का दावा किया गया था.

निया के अलावा रिपोर्ट्स में दावा किया गया था शांतनु माहेश्वरी, रवि दुबे और हिना खान भी इस शो के फाइनल में पहुंचे हैं. लेकिन ताजा रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस शो का फाइनल शूट हो चुका है और इस सीजन के विजेता का नाम तय हो चुका है. अंग्रेजी अखबार डीएनए इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक सबसे पहले फाइनल में पहुंचने वाली निया शर्मा टॉप 3 कंटेस्टेंट्स में जगह नहीं बना पाई और शो से बाहर हो गई.

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि शांतनु माहेश्वरी, रवि दुबे और हिना खान इस शो के फाइनल में पहुंचने वाले टॉप 3 कंटेस्टेंट बने हैं और इन्हीं में से एक कंटेस्टेंट इस शो का विजेता बन चुका है.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

नहीं बंद होगी कृष्णा की 'ड्रामा कंपनी'

रिद्धि डोगरा ने शो 'वो अपना सा' को कहा अलविदा...

बेटी के बर्थडे पर अक्षय ने शेयर किया यह खास वीडियो

'शादी के वक्त बच्ची ही थी'- रीज विदरस्पून

दुर्गा पूजा के अवसर पर रिलीज़ होगी यह फिल्म...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -